×

Meerut News: मेरठ धमाके में बढ़ी मरने वालों की संख्या, एक और घायल ने दम तोड़ा, लोहिया नगर में हुई थी घटना

Meerut News: देर रात साबुन फैक्ट्री में हुए धमाके के मामले में थाना लोहिया नगर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Sushil Kumar
Published on: 18 Oct 2023 4:13 AM GMT
soap factory blast in meerut
X

soap factory blast in meerut  (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के लोहिया नगर इलाके में कल साबुन फैक्ट्री में हुए विस्फोट की घटना में गंभीर रूप से घायल एक और व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। डीएम दीपक मीणा ने बताया कि धमाके में चार लोगों की मौत सुबह और एक के देर शाम में हुई है। कहा कि साबुन फैक्ट्री में मारे गए सभी पांच मृतकों के भोजपुर बिहार का होने की आशंका है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल से कार्ड मिला है जिस पर भोजपुर बिहार लिखा है।

उधर देर रात साबुन फैक्ट्री में हुए धमाके के मामले में थाना लोहिया नगर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इलाके के पुलिस क्षेत्र अधिकारी अमित कुमार राय ने बताया कि संजय गुप्ता और गौरव गुप्ता के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 267 268 286 287 और 7 क्रिमिनल एक्ट के अंतर्गत किया गया है।

धमाका होने से 10 लोग घायल हो गए

बता दें कि कल लोहिया नगर में दो मंजिला भवन में चल रही एक साबुन फैक्ट्री में धमाका होने से 10 लोग घायल हो गए थे । जिनमें से चार लोगों की मेडिकल अस्पताल में सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पांच में घायल ने कल देर शाम दम तोड़ दिया। घटना के बाद जिलाधिकारी द्वारा घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए थे। जिलाधिकारी द्वारा सभी बिंदुओं पर जांच के बाद 48 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story