Meerut News: युवती ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: थाना फलावदा क्षेत्र में युवती ने खुद को गोली मार ली। गोली लगने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Sushil Kumar
Published on: 1 July 2024 10:36 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में युवती ने खुद को मारी गोली (सोशल मीडिया)

Meerut News: जनपद के थाना फलावदा क्षेत्र में युवती ने खुद को गोली मार ली। गोली लगने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने बताया कि प्रेम-प्रसंग का मामला प्रतीत हो रहा है। अभी पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम हिना(18) पुत्री रहीसुद्दीन है। मृतका हिना के दो भाई है। फलावदा थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना है की प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। मृतका के परिजनों ने पुलिस को जो कुछ बताया है उसके अनुसार रविवार रात को मृतका का पिता रहीसुद्दीन अपने दो पुत्रों के साथ घर के आंगन में सोया हुआ था। जबकि हिना अपने कमरे में सो रही थी।

आज तड़के किसी समय हिना ने सिर से सटाकर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने का पता परिजनों को रात में नहीं लग पाया। आज सुबह जब बेटी सुबह सोकर नहीं उठी तो परिजनों ने कमरे खुलवाने का प्रयास किया तो रूम नहीं खुला। काफी देर तक अंदर से कोई आवाज न आने पर पुलिस को बुलाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वहां युवती की खून से लथपथ लाश मिली है।

मौके पर 12 बोर का तमंचा भी पड़ा हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल से सबूत कलेक्ट कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस के अनुसार आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए परिजनों और युवती की सहेलियों से पूछताछ की जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं प्रेम-प्रसंग के चलते तो आत्महत्या नहीं की गई है। हालांकि परिजन इस बात से इंकार कर रहे हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story