×

Meerut News: बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़, पैर में लगी गोली, एक गिरफ्तार

Meerut News: गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक अवैध देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

Sushil Kumar
Published on: 27 May 2024 4:44 AM GMT
Meerut News ( Social Media Photo)
X

Meerut News ( Social Media Photo)

Meerut News: यूपी पुलिस बदमाशों पर खौफ पैदा करने के लिए लगातार बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रही है। मेरठ पुलिस ने एक बार फिर बदमाशों पर कार्रवाई की है। मेरठ पुलिस की चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर मे गोली लगी है। घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पैर में गोली लगने की वजह से घायल हुए बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक अवैध देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बदमाशों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज तड़के थाना प्रभारी भावनपुर संजय कुमार द्विवेदी की अगुवाई में भावनपुर पुलिस क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान जेई पुलिया की तरफ से सामने से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते दिखायी दिये। पुलिस पार्टी द्वारा रूकने का इशारा किया गया तो नही रूके और पुलिस पार्टी पर फायर करके बाइक मोड़ कर जेई पुलिया से लालपुर गाँव की तरफ भागने लगे। पुलिस पार्टी द्वारा पीछा किया गया तो दोनो लडके जब्बास अली पुत्र नूरु के बाग की तरफ मो0सा0 छोड़ कर बाग की तरफ अन्दर भागे और आगे चलकर पुलिस पार्टी द्वारा रुकने के लिये पुनः कहा गया तो दोनो व्यक्तियों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षार्थ में फायर किया गया तो एक व्यक्ति घायल हो गया और पुलिस ने उसे मौके पर पकड़ लिया।


पुलिस ने पकडे गये व्यक्ति से नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम बाबू बक्सर उर्फ एंकाश पाल पुत्र राजपाल निवासी ग्राम लू0बक्सर थाना भावनपुर जनपद मेरठ बताया तथा अपने भागे हुए साथी का नाम शेखर निवासी हापुड़ बताया। मौके पर पकडे़ गये व्यक्ति के कब्जे से एक अदद तमंचा 315 बोर नाजायज मय एक अदद खोखा कारतूस 315 बोर (नाल में फसा हुआ) व 03 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुए तथा फरार व्यक्ति की गिरफ्तारी हेतु कांबिंग की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक में बताया कि अपराधियों की धर पकड़ के लिए पुलिस का अभियान जारी रहेगा

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story