Meerut News: कार में जिंदा जलकर मरने वालो की हुई पहचान,मरने वालो में गाजियाबाद निवासी मां-बेटे शामिल

Meerut News: चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार की रात हुए हादसे में मारे जाने वालो की पहचान हो गई है

Sushil Kumar
Published on: 3 Jun 2024 6:03 AM GMT
Photo- Newstrack
X

Photo- Newstrack

Meerut News: तीन जून(भाषा)। चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार की रात हुए हादसे में मारे जाने वालो की पहचान हो गई है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज इसकी जानकारी देते हुए बताया कि चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर कल रात थाना जानी क्षेत्र में एक सीएनजी लगी सेन्ट्रो कार में आग लग गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड द्वारा आग को बुझाया गया। बाद में कार के अंदर से चार लोगो के शव बरामद हुए,जिनको फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बता दें कि ये दर्दनाक हादसा मेरठ जिले से गुजरने वाले नगर की पटरी मार्ग (चौधरी चरण सिंह कावड़ मार्ग) पर कल रात करीब नौ बजे हुआ था। चौधरी चरण सिंह कावड़ मार्ग को दिल्ली एनसीआर के लोग हरिद्वार देहरादून को तरफ जाने के लिए शॉर्ट कट के रूप में इस्तेमाल करते हैंय़ ये कार दिल्ली साइड से हरिद्वार की तरफ जा रही थी। कार का नम्बर DL 4C AP 4792 है जो दिल्ली के पहलाद पुर बांगर निवासी सोहनपाल पुत्र ओम प्रकाश के नाम है।

एसएसपी के अनुसार हादसे में मरने वालो की पहचान मोहम्मदपुर कीरी,थाना ककोड़,बुलन्दशहर ,हाल निवासी मानसरोवर पार्क लाल कुआं,थाना वेब सिटी,गाजियाबाद निवासी ललित(20) पुत्र स्व. धर्म सिंह,इनकी मां रजनी(40),गौतमबुद्धनगर के थाना बादलपुर के खेड़ा धर्मपुरा निवासी राधा(29) पुत्री हरिओमऔर गाजियाबाद के थाना मोदीनगर के गांव तबड़ा निवासी कविता(50) पत्नी बलिराम के रुप में हुई है। एसएसपी के अनुसार घटना के समय यह चारो लोग गाजियाबाद से हरिद्वार जा रहे थे। एसएसपी ने बताया कार में आग कैसे लगी? इसके बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है। अलबत्ता प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि सीएनजी में अचानाक खराबी आ जाने के कारण कार में आग लगी। हालांकि पूरी जांच पड़ताल के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story