संदिग्धावस्था में गायब तीनों किशोर घर वापस लौटे, पुलिस-परिजनों ने ली राहत की सांस

Meerut News: थाना भगवानपुर क्षेत्र के जय भीम नगर कॉलोनी से मंगलवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हुए तीनों किशोर घर वापस लौट आए हैं।

Sushil Kumar
Published on: 4 July 2024 10:21 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में संदिग्धावस्था में गायब तीनों किशोर घर वापस लौटे (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले के थाना भगवानपुर क्षेत्र के जय भीम नगर कॉलोनी से मंगलवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हुए तीनों किशोर घर वापस लौट आए हैं। तीनों किशोर थाना भावनपुर की जयभीमनगर कॉलोनी के रहने वाले हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बीती 2 जुलाई को थाना भावनपुर क्षेत्र मोहल्ला जयभीम नगर गढ़ रोड मेरठ से शाम को समय लगभग 05ः30 बजे तीन नाबालिग बच्चे (उम्र क्रमशः 14 वर्ष, 13 वर्ष व 12 वर्ष), जो आपस में दोस्त है, बिना बताए घर से चले गए थे जिनको उनके परिजन द्वारा तलाश किया गया, किंतु नहीं मिल सके।

तब परिजनों द्वारा थाना भावनपुर पर सूचना दी गयी। सूचना के आधार पर थाना भावनपुर पर मु0अ0सं0-169/24 धारा 137(2) भारतीय न्याय संहिता-2023 पंजीकृत किया गया। बच्चों की तलाश हेतु पुलिस टीम गठित की गयी। पुलिस प्रवक्ता के अनुसा तीनों बच्चे सकुशल स्वयं वापस घर आ गए। तीनों बच्चों द्वारा अपने बयान में हरिद्वार घूमने के लिए जाना बताया गया है। जांच से किसी अपराध का होना नहीं पाया गया है।

बता दे कि जिले में मंगलवार की शाम तीन छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गए थे। घटना के संबंध में थाना भावनपुर की जयभीमनगर कॉलोनी के रहने वाले जितेंद्र कुमार ने बताया था कि उनका मेरठ बेटा मयंक (13) अपने दोस्त अंशुमन (15) व विराट (12) के साथ खेलने की बात कहकर मंगलवार की शाम गया था। इसके बाद से तीनों छात्र वापस नहीं लौटे। एसएसपी विपिन टाडा यह घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना पुलिस को जल्द से जल्द बच्चों की तलाश करने के निर्देश दिए थे। बहरहाल, तीनों बच्चों के सकुशल घर लौट आने पर परिजनों के साथ ही पुलिस ने राहत की सांस ली है। उधर बताया जा रहा है कि बच्चे हरिद्वार घूमने गए थे। पैसे खत्म होने पर घर वापस लौट आए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story