Meerut News: छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी की कोशिश, उपचार जारी

Meerut News: थाना मवाना क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपितों ने इंटर की 17 वर्षीय छात्रा के ममेरे भाई की पिटाई कर दी। घटना के समय छात्रा का ममेरा भाई उसे कालेज छोड़ने के लिए जा रहा था।

Sushil Kumar
Published on: 10 Aug 2024 11:56 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी की कोशिश (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जनपद के थाना मवाना क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपितों ने इंटर की 17 वर्षीय छात्रा के ममेरे भाई की पिटाई कर दी। घटना के समय छात्रा का ममेरा भाई उसे कालेज छोड़ने के लिए जा रहा था। इसी बीच क्षेत्र में ही रहने वाले 17 से 18 साल की उम्र के दो छात्रों ने छात्रा से छेड़छाड़ शुरु कर दी। ममेरे भाई ने विरोध किया तो आरोपितों से उसकी कहासुनी हो गई। आरोप है कि दोनों छात्रों ने छात्रा के ममेरे भाई की कहासुनी के बाद पिटाई कर दी। शोर सुनकर स्थानीय लोगों के आने पर हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। घर पहुंच कर छात्रा ने जहरीले पदार्थ पीकर जान देने की कोशिश की। छात्रा की हालत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार फिलहाल छात्रा की हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मवाना कस्बे की एक महिला द्वारा थाना मवाना में सूचना दी गई थी कि उसकी पुत्री जो कि इंटर की छात्रा है अपने ममेरे भाई के साथ कालेज जा रही थी। रास्ते में दो युवकों द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ की गई। ममेरे भाई के द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी युवकों द्वारा उसके साथ भी मारपीट की गई।

इस सूचना पर आरोपी युवकों के खिलाफ थाने पर मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। उधर, थाना मवाना पुलिस के अनुसार पीड़िता के 161 के बयान हो चुके हैं। आज 164 का बयान होना था। लेकिन,चिकित्सकों की सलाह पर आज पीड़िता के 164 के बयान नहीं कराये जा सके। उधर छात्रा के परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने एक साल पहले भी छेड़खानी की थी। जिसके चलते छात्रा का नाम उस स्कूल से कटवाकर दूसरे स्कूल में दाखिला दिलाना पड़ा था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story