Meerut News: गौकशी के मामले में फरार दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Meerut News: थाना लिसाडी गेट पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाने में धारा 3/5/8 गौवध अधि0 में नामजद दो अभियुक्तों फैजाब और नईम को पिलोखडी पुल के पास से गिरफ्तार किया है।

Sushil Kumar
Published on: 3 July 2024 2:54 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic: Newstrack)

Meerut News: मेरठ शहर की थाना रिचार्ज गेट पुलिस ने आज गोकशी के अभियोग में वांछित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने पुलिस को मिली इस कामयाबी की जानकारी देते हुए बताया कि आज थाना लिसाडी गेट पुलिस द्वारा थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना अपनी लिसाड़ी गेट थाने में धारा 3/5/8 गौवध अधि0 में नामजद दो अभियुक्तों फैजाब और नईम को पिलोखडी पुल के पास से गिरफ्तार किया है। विधिक कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि थाना लिसाड़ी गेट पर 17 जून को उ0नि0 रविन्द्र सिंह बघेल के द्वारा धारा-429 भादवि व 11 पशु क्रुरता अधिनियम पंजीकृत किया गया था। जिसमे विवेचना के मध्य संकलित साक्ष्यो के आधार पर धारा-429 भादवि व 11 पशु क्रुरता अधिनियम का लोप कर धारा 3/5/8 गौवध अधिनियम की वृद्धि की गयी। मुकदमा उपरोक्त मे इससे पहले नामित अभियुक्त शादाब उर्फ चूहा पुत्र जलील निवासी मजीदनगर थाना लिसाडी गेट मेरठ व शाहिद पुत्र चमन निवासी श्यामनगर नेशनल पब्लिक स्कूल वाली गली थाना लिसाडी गेट मेरठ को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

उधर थाना खरखौदा पुलिस ने अनुबंधित रोडवेज बस की चोरी के मामले में वांछित गई एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार थाना खरखौदा पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर थाना हाजा पर पंजीकृत मु0अ0सं0 51/2022 धारा 414 भादवि में वांछित अभियुक्त सूरज पुत्र गंगाराम निवासी ग्राम नरहाडा थाना लोहियानगर मेरठ को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। 31 जनवरी 22 को वैशाली बस अड्डा गाजियाबाद से चोरी हुई एक रोडवेज अनुबंधित बस काटी जा रही थी तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस के द्वारा मौके से 03 अभियुक्तगण को गिरफ्तार कर लिया गया था तथा मौके से 05 अभियुक्तगण फरार हो गये थे। अभियुक्त सूरज लगातार फरार चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास किया जा रहे थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story