TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Meerut News: मेरठ में युवती से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, वायरल भी किया, दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Meerut News: थाना किठौर क्षेत्र के एक गांव की महिला ने थाना किठौर में तहरीर दी है कि करीब दो साल पहले उसकी लड़की के साथ उसके गांव के दो लड़कों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया था।

Sushil Kumar
Published on: 28 Sep 2024 3:24 PM GMT
Case registered against two accused who raped a girl and made a video in Meerut
X

मेरठ में युवती से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने वाले दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज: Photo- Newstrack

Meerut News: मेरठ जनपद के थाना किठौर क्षेत्र में एक युवती के साथ दो युवकों द्वारा कथित रुप से दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया। यही नहीं इस वीडियो को वायरल भी कर दिया। जानकारी होने पर युवती के परिजनों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। इस पर गांव के दो युवकों पर मुकदमा दर्ज किया गया। जिनकी पुलिस गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। दुष्कर्म की घटना करीब दो साल पुरानी बताई जा रही है। हालांकि वीडियों कुछ दिन पहले ही वायरल किया गया है। पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना किठौर क्षेत्र के एक गांव की महिला ने थाना किठौर में तहरीर दी है कि करीब दो साल पहले उसकी लड़की के साथ उसके गांव के दो लड़कों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया था। घटना दो साल पुरानी है। वीडियो के वायरल होने के बाद परिजनों ने मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। इस सूचना पर थाना किठौर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास में जुटी है।

पीड़िता ने बताया

उधर,पीड़िता का कहना है कि घटना के बाद से आरोपी उसे बार-बार परेशान कर रहा है। बार-बार उसके वीडियों वायरल करने की धमकी देता है। आरोपी की बात नहीं मानने पर उसने वीडियो वायरल कर दिया जिससे उसकी और उसके परिवार की बदनामी हो गई है।

पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक करीब दो साल पहले उसे होटल में ले गये थे,जहां उन्होंने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं आरोपियों ने उसकी वीडियों भी बना ली। वीडियों को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे। तंग आकर जब उसने आरोपियों की बात मानने से मना कर दिया तो अब जाकर आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story