×

Meerut News: छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े, फायरिंग से मची भगदड़

Meerut News: कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर आपस में तू तड़ाक हो गई। देखते ही देखते तू तड़ाक हिंसक संघर्ष में तब्दील हो गई।

Sushil Kumar
Published on: 14 Oct 2023 4:06 PM GMT (Updated on: 14 Oct 2023 4:09 PM GMT)
Two groups of students clashed, firing
X

छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े, फायरिंग: Photo- Social Media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर बहसूमा में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। हिंसक संघर्ष के दौरान फायरिंग होने की भी जानकारी मिली है। घटना से क्षेत्र में कुछ समय के लिए भगदड़ मच गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हिंसक संघर्ष में शामिल कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है। ‌घटना की जांच की जा रही है।

छात्रों के दो गुटों में "तू-तड़ाक"

जानकारी के अनुसार छात्रों के बीच हुए हिंसक संघर्ष की घटना देहात क्षेत्र के थाना बहसूमा क्षेत्र के मॉडर्न इंटर कॉलेज की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर आपस में तू तड़ाक हो गई। देखते ही देखते तू तड़ाक हिंसक संघर्ष में तब्दील हो गई। अभी तक घटना के संबंध में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार हिंसक संघर्ष एक हेयर सैलून की दुकान पर उस समय हुआ जब बाल कटवाने गए छात्र पर दूसरे गुट के छात्रों ने हमला बोल दिया।

इसी दौरान हमले का शिकार छात्र के साथी भी वहां पहुंच गए दोनों गुटों में आपस में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से हवाई फायरिंग किए जाने की जानकारी भी मिली है। घटना से क्षेत्र में भगदड़ मच गई।

पुलिस जांच में जुटी

घटना में सुभम नाम के छात्र के घायल होने की जानकारी मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना के संबंध में अभी तक दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस में किसी ने भी तहरीर नहीं दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story