Meerut News: पुल‍िस मुठभेड़ में दबोचे गए दो बदमाश, गोली लगने से एक घायल

Meerut News: पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कार में सवार एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके दो साथी फरार हो गए जिनमें से एक बदमाश को पुलिस ने बाद में घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

Sushil Kumar
Published on: 16 Jan 2024 11:07 AM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को दबोच लिया। इनमें से एक बदमाश पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से घायल हो गया। इनके तीसरे साथी की गिरफ्तारी के लिए कांबिंग की जा रही है। मुठभेड़ मवाना थाना क्षेत्र के गांव भैंसा रोड रजबहे के पास उस समय हुई जब पुलिस ने कार सवार बदमाशों को रोकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने कार दौड़ाते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

तीसरे आरोपी की तलाश जारी

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कार में सवार एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके दो साथी फरार हो गए जिनमें से एक बदमाश को पुलिस ने बाद में घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। तीसरे की तलाश की जा रही है। वहीं मुठभेड़ के दौरान भागने के दौरान गिरने से एक सिपाही घायल हो गया। पुलिस ने घायल हुए बदमाश को अस्पताल में भर्ती कर उसके फरार साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

बदमाशों ने पुलिस पर कर दी फायरिंग

पुलिस अधीक्षक अपराध अनित कुमार ने मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए बताया कि थाना रेलवे रोड क्षेत्र में हुई एक घटना में प्रयुक्त की गई कार की लोकेशन पुलिस को आज मवाना में भैसा रोड पर मिली थी जिसके बाद मवाना पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन, कार में सवार बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस के जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया जिसकी पहचान फलावदा रोड मवाना निवासी बिलाल के रूप में हुई है।

बिलाल शातिर अपराधी है और उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें कई मुकदमे रेलवे रोड थाने में भी दर्ज हैं। बिलाल मुकदमे दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था। जिस कारण स्वाट टीम लगातार उसके पीछे लगी थी। मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल सिपाही की तरफ से बिलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story