Meerut News: दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, आईआईएमटी एकेडमी के पास फायरिंग के मामले में चल रहे थे फरार

Meerut News: स्वॉट टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मेरठ में 25-25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। फायरिंग की घटना के मामले में फरार चल रहे थे।

Sushil Kumar
Published on: 7 Sep 2024 4:39 PM GMT
Two wanted criminals arrested, were absconding in the case of firing near IIMt Academy
X

 दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, आईआईएमटी एकेडमी के पास फायरिंग के मामले में चल रहे थे फरार: Photo- Newstrack

Meerut News: मेरठ जिले की स्वॉट टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 25-25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। दोनों बदमाश लगभग ढाई महीने से आईआईएमटी एकेडमी के पास फायरिंग की घटना के मामले में फरार चल रहे थे। जिले के पुलिस अधिकारी ने आज शाम यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के निर्देशानुसार जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक देहात व पुलिस अधीक्षक अपराध के निर्देशन में स्वॉट टीम जनपद मेरठ द्वारा आज मुखबिर की सूचना पर हैप्पी त्यागी उर्फ मधुर त्यागी पुत्र आदेश त्यागी और गर्वित नागर पुत्र अरूण कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा 21 जून को आईआईएमटी एकेडमी के पास फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में थाना गंगानगर पुलिस ने धारा 147/148/149/307 मैं मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद से अभियुक्त फरार चल रहे थे। गिरफ्तार अभियुक्तों पर 2 सितंबर को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मेरठ द्वारा 25-25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई प्रभारी स्वॉट टीम अरुण कुमार मिश्रा थे।

पुलिस द्वारा जब्त शराब नष्ट

ऑपरेशन क्लीन अभियान के अन्तर्गत न्यायालय से निर्गत आदेश पर आज क्षेत्राधिकारी किठौर के पर्यवेक्षण में एपीओ सतेन्द्र कुमार सिंह अभियोजन अधिकारी व आबकारी निरीक्षक प्रणव कुमार पाण्डेय व स्थानीय गवाहो की उपस्थिति में अन्दर मालगृह से निकालकर चयनित अभियोगो के आबकारी अधिनियम से सम्बन्धित 09 अभियोग के माल व अन्य अभियोगो से सम्बन्धित 31 मालो को थाना मुण्डाली परिसर में गड्डा खुदवाकर खुर्द बुर्द कर नष्ट किया गया ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story