×

Meerut News: दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, हमलावर फरार

Meerut News: जानकारी के अनुसार आज सुबह पांची गांव निवासी मनु उर्फ वैभव त्यागी गांव में ही स्थित एक परचून की दुकान पर सामान लेने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि वहां पहले से खड़े कुछ लोगों ने मनु को देखते ही उसपर गोली चला दी, गोली लगते ही मनु वहीं जमीन पर गिर पड़ा।

Sushil Kumar
Published on: 21 May 2023 3:51 PM GMT
Meerut News: दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, हमलावर फरार
X
घटना की जानकारी लेती पुलिस (Pic: Newstrack)

Meerut News: जनपद के थाना खरखोदा क्षेत्र के एक गांव में आज दिनदहाड़े एक दुकान के सामने युवक को गोली मार दी गई। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार होने में सफल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने खून से लथपथ युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

दुकान पर सामान लेने गया था युवक

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह पांची गांव निवासी मनु उर्फ वैभव त्यागी गांव में ही स्थित एक परचून की दुकान पर सामान लेने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि वहां पहले से खड़े कुछ लोगों ने मनु को देखते ही उसपर गोली चला दी, गोली लगते ही मनु वहीं जमीन पर गिर पड़ा। मनु को मृत समझकर हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के प्रत्यक्षदर्शी लोगों से पूछताछ कर घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की, पुलिस को मौके से एक तमंचा मिला है। पटना में घायल युवक के चाचा धीरज त्यागी ने पुलिस को बताया कि पहले से ही खड़े कुछ लोगों ने मनु को निशाना बनाते हुए उस पर पिस्टल और तमंचे से फायर किए। घटना की जांच में जुटी पुलिस मामले को पुरानी रंजिश का मानकर चल रही है। इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि हमलावरों के संबंध में कुछ जानकारी मिली है, जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

खून से लथपथ हालत में महिला का मिला शव

मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र में मध्यगंग नहर के किनारे खून से लथपथ हालत में एक महिला का शव मिला है। मौके पर मोबाइल और आधार कार्ड भी मिला है। माना जा रहा है हत्यारे ने कहीं और गला रेतकर महिला की हत्या कर दी, इसके बाद शव को यहां मेरठ में फेंक गया है। थाना हस्तिनापुर पुलिस के अनुसार शव की शिनाख्त गाजियाबाद निवासी मीनू (32)पुत्री बनवारी निवासी सर्वोदय नगर विजय नगर गाजियाबाद के रूप में हुई है। जिसकी उम्र 32 साल है। पुलिस के अनुसार धारदार हथियार से महिला का गला रेता गया है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story