UP Power Corporation: बिजली विभाग का एलान, दो हजार से अधिक बकायेदारो को विद्युत सरचार्ज जमा करने में मिलेगी छूट

Meerut News: विकास भवन सभागार में सीडीओ नुपूर गोयल की अध्यक्षता में उ0प्र0 पावर कारपोरेशन की ओर से 08 नवम्बर से 31 दिसम्बर 2023 तक एकमुश्त समाधान योजना के प्रचार-प्रसार के संबंध में बैठक की गई।

Sushil Kumar
Published on: 10 Nov 2023 3:25 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: बिजली विभाग द्वारा दो हजार से अधिक के बडे बकायेदारो को विद्युत सरचार्ज जमा करने में छूट देने की घोषणा की गई है। विकास भवन सभागार में सीडीओ नुपूर गोयल की अध्यक्षता में उ0प्र0 पावर कारपोरेशन की ओर से 08 नवम्बर से 31 दिसम्बर 2023 तक एकमुश्त समाधान योजना के प्रचार-प्रसार के संबंध में बैठक की गई। बैठक में अधिशासी अभियंता द्वारा बताया गया कि सीडीओ ने एकमुश्त समाधान योजना के प्रचार-प्रसार के संबंध में की बैठक की गई। बैठक में अधिशासी अभियंता द्वारा बताया गया कि रू0 दो हजार से अधिक के बडे बकायेदारो को विद्युत सरचार्ज जमा करने में छूट दी जायेगी।

इतने चरण में आयोजित होगी योजना

योजना तीन चरणो में होगी पहला चरण 08 नवम्बर से 30 नवम्बर, द्वितीय चरण 01 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तथा तृतीय चरण 16 दिसम्बर से 31 दिसम्बर 2023 तक चलेगा। योजना के तहत समस्त विद्युत भार घरेलू, वाणिज्यिक, निजी संस्थान, निजी नलकूप और औद्योगिक उपभोक्ताओ को सरचार्ज की राशि पर अधिकतम 100 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। उन्होने बताया कि योजना में आवेदन के लिए गांव में कैंप लगाये जायेंगे तथा उपभोक्ता स्वयं वेबसाईट uppcl.org पर आनलाईन पंजीकरण कर सीएसएसी/बिजली केन्द्र पर बिल भुगतान कर सकते है।


ये अधिकारी रहें उपस्थित

सीडीओ द्वारा योजना के प्रचार प्रसार हेतु समस्त ईओ, बीडीओ को निर्देशित किया तथा विद्युत विभाग के अधिकारी को बकायेदारो की ग्रामवार सूची बनाकर ग्राम प्रधानो को उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। इस अवसर पर ईओ, बीडीओ, ग्राम प्रधान सहित विद्युत विभाग के संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे। सीडीओ द्वारा योजना के प्रचार प्रसार हेतु समस्त ईओ, बीडीओ को निर्देशित किया तथा विद्युत विभाग के अधिकारी को बकायेदारो की ग्रामवार सूची बनाकर ग्राम प्रधानो को उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। इस अवसर पर ईओ, बीडीओ, ग्राम प्रधान सहित विद्युत विभाग के संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story