TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

जिला अस्पताल में भर्ती महिला की मौत पर हंगामा, लापरवाही का आरोप

Meerut News: जिला अस्पताल में एक महिला मरीज के मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा करते हुए स्टाफ पर कार्यवाही की मांग की है।

Sushil Kumar
Published on: 15 Jun 2024 9:38 AM GMT
meerut news
X

जिला अस्पताल में भर्ती महिला की मौत पर हंगामा (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले के जिला अस्पताल में एक महिला मरीज के मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा करते हुए स्टाफ पर कार्यवाही की मांग की। मृतक के परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर इलाज में लापरवाही बरतने के गंभीर आरोप लगाए हैं। सूचना के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले में कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

घटना के बारे में पीएल शर्मा जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर कौशलेंद्र सिंह ने बताया कि आज सुबह 8 बजकर 10 मिनट पर एक महिला अस्पताल की इमरजेंसी में आई थी। जो कि काफी दिनों से गंभीर रुप से बीमार थी। महिला को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उसको तुरन्त ही वार्ड में शिफ्ट किया गया और वहां पर कुछ सामान्य गोलियां जो कि सांस के मरीज को दी जी हैं महिला को दी गई। इसी दौरान महिला की करीब साढ़े आठ बजे मृत्यु हो गई। महिला के परिजनों से बात हो गई है और उऩसे कहा गया है कि वे अपनी शिकायत दर्ज करा दें। जांच करा कर जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उधर, मृतका के देवर राजीव कुमार ने मीडिया को जो कुछ बताया उसके अनुसार थाना सदर बाजार क्षेत्र के धर्मपुरी की रहने वाली गुड़िया नाम की महिला की आज सुबह करीब पौने आठ बजे घर पर अचानक तबियत खराब हो गई थी। जिस पर परिजनों ने महिला को प्यारेलाल शर्मा अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। लेकिन, जैसा कि आरोप है कि यहां पर महिला को देखा नहीं गया और महिला को स्टाफ ने टीवी वार्ड में शिफ्ट कर दिया। जबकि महिला को टीवी की कोई समस्या नहीं थी। टीवी वार्ड में तैनात कम्पाउडर महिला को दो गोलियां देकर वहां से चला गया। जिसके बाद महिला की मौत हो गई। परिजन स्टाफ की लापरवाही के कारण महिला की मौत होना बता रहे हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story