×

Meerut: युवक की पिटाई कर पेशाब करने मामले में 3 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी को पुलिस ने पहले ही दबोचा

Meerut News: जागृति विहार में केएल इंटरनेशनल स्कूल के पास हुई इस घटना के बारे में आरोप है कि पीड़ित युवक को जमीन पर गिरा गिरा कर पीटा गया। इतना ही नहीं उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया था।

Sushil Kumar
Published on: 27 Nov 2023 1:39 PM GMT
Meerut News
X

मेरठ पेशाब कांड (Social Media) 

Meerut News: यूपी के मेरठ की थाना मेडिकल पुलिस ने मेडिकल क्षेत्र जाग्रति विहार में एक युवक के साथ मारपीट कर चेहरे पर पेशाब कर वीडियो वायरल करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के मुख्य आरोपी को पुलिस कल ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

इस तरह घटना के सभी नामजद आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं। थाना मेडिकल प्रभारी सूर्यदीप ने ये जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर पहले ही सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया जा चुका है।

क्या है मामला?

थाना मेडिकल प्रभारी के अनुसार बीती 13 नवम्बर को थाना मेड़िकल क्षेत्र के जागृति विहार इलाके में एक युवक के साथ कुछ व्यक्तियों द्वारा मारपीट की गई थी। मारपीट के दौरान ही उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया गया। इस घटना के संबंध में पीड़ित युवक के पिता की तहरीर पर थाना मेडिकल पर आरोपियों के खिलाफ धारा- 147, 148, 323, 504, 506 व धारा 294 में मुकदमा दर्ज कर रविवार को घटना के मुख्य आरोपी जाग्रति विहार निवासी आशीष मलिक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया था। इस मामले में आशीष मलिक के अलावा अवी शर्मा, राजन और मोहित ठाकुर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था। थाना प्रभारी सूर्यदीप का कहना है कि पुलिस ने सोमवार को अवी शर्मा, राजन और मोहित ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक के ऊपर पेशाब कर बनाया था वीडियो

जागृति विहार में केएल इंटरनेशनल स्कूल के पास हुई इस घटना के बारे में आरोप है कि पीड़ित युवक को जमीन पर गिरा गिरा कर पीटा गया। इतना ही नहीं उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया गया। थाना प्रभारी के अनुसार आरोपियों ने युवक के ऊपर पेशाब करते हुए वीडियो बनाकर भी पीड़ित युवक को दिखाया था। जिसके बाद युवक द्वारा परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। परिजनों की तहरीर पर मुकदमें में यह धारा भी बढ़ा दी गई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story