Meerut News: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हिंसा से हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में आक्रोश, फूंका पुतला

Meerut News: भारत के प्रधानमंत्री से मांग कि बांग्लादेश में रहने वाले सभी सनातनी हिंदुओं को भारत की नागरिकता तत्काल प्रभाव से दी जाए एवं बांग्लादेश में रहने वाले हिंदुओं को सुरक्षित लाया जाए।

Sushil Kumar
Published on: 8 Aug 2024 9:13 AM GMT
Meerut News: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हिंसा से हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में आक्रोश, फूंका पुतला
X

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हिंसा से हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में आक्रोश   (photo: social media )

Meerut News: बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हिंसा से खफा हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आज यहां हिंदूवादी युवा नेता सचिन सिरोही की अगुवाई में कंकरखेड़ा बायपास फ्लाईओवर के नीचे प्रदर्शन कर आतंकवाद और बांग्लादेश का पुतला फूंका। साथ ही कहा गया कि कट्टरपंथियों के हिंदुओं पर अत्याचार की तुलना नाजियों की क्रूरता से की जा सकती है।

इस मौके पर हिंदूवादी युवा नेता सचिन सिरोही ने कहा कि बांग्लादेश में हो रहे हिंदू मंदिरों के साथ तोड़फोड़, आगजनी एवं उन्हें नष्ट कर दिया गया । हिंदू उत्पीड़न जैसे महिलाओं के साथ बलात्कार, हिंदुओं की निर्मम हत्याएं एवं हिंदू संस्कृतियो पर हो रहे हमले पर भारत के अंदर रहने वाले 100 करोड़ हिंदुओं की आस्थाओं पर ठेस पहुंची है। जिसको लेकर आज विधर्मी जिहादी कट्टरपंथी बांग्लादेशी का पुतला दहन किया गया । भारत के प्रधानमंत्री से यह मांग की जाती है कि बांग्लादेश में रहने वाले सभी सनातनी हिंदुओं को भारत की नागरिकता तत्काल प्रभाव से दी जाए एवं बांग्लादेश में रहने वाले सनातनी हिंदुओं को सुरक्षित लाया जाए । जो लोग भारत में रहना चाहते हैं उन्हें लाया जाए या उन्हें वही सुरक्षित बचाया जा सके। हिंदूवादी नेताओं ने सरकार से कहा है कि वो बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा के लिए कुछ करे।

ऐसे कृत्य की सजा दी जाए

हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही ने कहा कि वैसे तो हमेशा से अखंड भारत का सपना हम लोग मन में रखते हैं तो क्यों ना बांग्लादेश के खिलाफ भारत की फौज द्वारा ऐसे विधर्मी जिहादी कट्टरपंथी लोगों को इनके ऐसे कृत्य की सजा दी जाए। जो भविष्य में ऐसी घटनाएं ना हो सके। इस मौके पर हिंदूवादी नेता रवि पाल, विजय कुमार, प्रवीण प्रजापति, नितिन उपाध्याय, दीपक कश्यप, गोपाल बंसी, ब्रह्म सिंह गुर्जर, सोनू, आशीष, नितिन, चीकू, पाल सनी, निखिल प्रजापति, अंकुश पाल, राजू, विजय, जीतू, सचिन, दीपक, नितिन आदि उपस्थित रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story