×

Meerut News: पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा घायल, पैर में लगी गोली, लूट के मामले में चल रहा था वांछित

Meerut News: गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमंचा मय कारतूस व चोरी की मोटरसाईकिल बरामद हुई है।

Sushil Kumar
Published on: 17 Jan 2024 5:49 AM GMT
Wanted Robber Encounter
X

Wanted Robber Encounter   (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना फलावदा क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरा घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में दर्जनभर से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमंचा मय कारतूस व चोरी की मोटरसाईकिल बरामद हुई है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज सुबह बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के निर्देशानुसार जनपद में अपराधियों की धरपकड़ एवम् गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना प्रभारी फलावदा राजेश कुमार कांबोज की अगुवाई में बहजादका मोड पर संदिग्ध वाहनों की चैंकिग कर रही थी । इस दौरान लूट का शातिर अपराधी व थाना हाजा पर लूट से संबन्धित दो अभियोगों में वांछित अभियुक्त अनिल सैनी पुत्र विजय सैनी निवासी ग्राम सनौता थाना फलावदा जनपद मेरठ बिना नंबर प्लेट की मोटरसाईकिल पर मवाना की तरफ से आया पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो पुलिस टीम को देखकर अभियुक्त भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा पीछा कर अभियुक्त की घेराबन्दी का प्रयास किया गया तो अभियुक्त अनिल सैनी द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया। जिसके जबाब मे आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा की गयी जबाबी फायरिंग में अभियुक्त अनिल सैनी उपरोक्त को गोली लगने से घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया गया अभियुक्त के विरुद्ध थाना हाजा पर पंजीकृत मु0अ0स0 02/2024 धारा 392,411,307 भादवि व 3/25 आर्म्स एक्ट थाना फलावदा जनपद मेरठ व मु0अ0स0 4/2024 धारा 392,411, भादवि थाना फलावदा जनपद मेरठ पंजीकृत है जिनमे अभियुक्त अनिल सैनी वांछित था।

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 8510/- रूपये,1 चोरी की मोटरसाइकिल,1 तमंचा 315 बोर,1 जिंदा कारतूस 315 बोर,1 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद हुए। जिसके सम्बन्ध में थाना हाजा पर मुअसं 8/2024 धारा 307,411,414 भादवि व 3/25 आर्म्स एक्ट थाना फलावदा जनपद मेरठ पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story