Meerut News: पत्नी और उसके घर वाले मांग रहे फिरौती, 50 लाख दो नहीं तो वायरल कर देंगे न्यूड फोटो, फौजी पति ने लगाई गुहार

Meerut News: फौजी का कहना है, मेरे ससुराल वाले झूठा केस लगाने, फौज से नौकरी छुड़वाने, समाज में बदनाम करने की धमकी देते हैं। फौजी का कहना है कि उसके पास ससुराल वालो की धमकियों का प्रमाण भी है।

Sushil Kumar
Published on: 16 Aug 2023 11:27 AM GMT
Meerut News: पत्नी और उसके घर वाले मांग रहे फिरौती, 50 लाख दो नहीं तो वायरल कर देंगे न्यूड फोटो, फौजी पति ने लगाई गुहार
X
(Pic: Social Media)

Meerut News: फिरौती के आपने अनेक किस्से सुने होंगे, लेकिन मेरठ की ये खबर किसी को भी हैरत में डाल सकती है। यहां एक फौजी ने अपनी ही पत्नी और उसके परिवार वालों के खिलाफ पुलिस में 50 लाख रुपये मांगने की शिकायत की है। पीड़ित शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी और उसके घरवालों ने मिलकर उसके नग्न अवस्था में फोटो और वीडियो क्लिक कर लिए। इसके बाद आरोपी जवान को ब्लैकमेल करने लगे। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने संबंधित थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

मामला मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र की एक कॉलोनी का है। यहां का रहने वाला एक युवक थल सेना में भारतीय सेना में फौजी है। फौजी का कहना है कि पिता के कहने पर उसने शादी डाट काम की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर लिया। जिसके द्वारा जवान की दोस्ती भारती नाम की युवती से हुई। दोनों में बातचीत होने लगी। कुछ दिनों बाद बातचीत प्रेम-प्रसंग में बदल गई। फौजी का आरोप है कि इस बातचीत का फायदा उठाकर युवती ने उसके नग्न अवस्था में फोटो क्लिक कर लिए। इसके बाद युवती और उसके परिजन फौजी को ब्लैकमेल करने लगे। बाद में युवती के परिवार के दबाव में फौजी ने युवती से शादी भी कर ली। लेकिन शादी के बाद भी युवती जो कि उसकी पत्नी बन चुकी है और उसके घरवालों द्वारा उसे ब्लैकमेल किया जाना जारी रहा।

इस दौरान फौजी जैसा कि उसका आरोप है कि अब तक 20 लाख से ज्यादा रकम अपने ससुरालियों को दे चुका है। इसके अलावा देहरादून में स्थित 35 गज के दो प्लाट अपने नाम करा चुके हैं। बकौल फौजी-मेरे ससुराल वाले झूठा केस लगाने, फौज से नौकरी छुड़वाने, समाज में बदनाम करने की धमकी देते हैं। फौजी का कहना है कि उसके पास ससुराल वालो की धमकियों का प्रमाण भी है। फौजी का आरोप है कि अब फिर ससुराल वाले 50 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। ना देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story