Meerut News: मेरठ में पति बना शैतान! पत्‍नी की कुल्हाड़ी से काटकर की बेरहमी से हत्‍या

Meerut News: मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है। हत्यारोपी पति को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Sushil Kumar
Published on: 9 July 2024 8:12 AM GMT (Updated on: 9 July 2024 8:29 AM GMT)
X

पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह (Video: Newstrack)

Meerut News: मेरठ के लाला मोहम्मदपुर गांव में पति ने पत्‍नी के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से हत्‍या कर दी। आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है। हत्यारोपी पति को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के लाला मोहम्मदपुर गांव में पुलिस को एक महिला की हत्या होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। मृतका का नाम फरजाना(30) बताया जा रहा है। पूछताछ के दौरान लोगो ने बताया कि पति-पत्नी में आपस में कहासूनी हो गई थी। जिसके बाद पति मौसम ने पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया,जिससे पत्नी की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। हत्यारोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। हत्यारोपी पति को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि लाला मोहम्मदपुर गांव निवासी मौसम की शादी करीब 10 वर्ष पूर्व फरजाना से हुई थी। शादी के बाद दोनों के छह बच्चे हुए। पिछले काफी अर्से से दंपती में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर पूर्व में भी दंपति में कई बार झगड़ा हो चुके थे। आज सुबह भी पति-पत्नी में पहले आपस में कहासूनी हुई। देखते ही देखते कहासूनी इतनी बढ़ गई कि आरोपी पति ने महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। कुल्हाड़ी सिर में लगते ही महिला फर्श पर गिर गई। महिला की चीख सुनकर बच्चे मौके पर पहुंचे तो उन्हें अपनी मां खून से लथपथ फर्श पर पड़ी मिली। बच्चों के रोने चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story