Meerut News: खौफनाक! प्यार के लिए प्रेमी के साथ मिलकर पति को ही मरवा डाला, लूट का रचा ड्रामा, गिरफ्तार

Meerut News: एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज शुक्रवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पति को रास्ते से हटाकर प्रेमी के साथ रहने की चाहत में पत्नी ने ही अपने प्रेमी और उसके दोस्तों से पति की हत्या कराई गई है। घटना

Sushil Kumar
Published on: 29 Dec 2023 8:01 AM GMT (Updated on: 29 Dec 2023 8:06 AM GMT)
Meerut News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां नवविवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी और नाटकीय अंदाज में घटना को लूट की शक्ल देकर पुलिस और परिजनों को गुमराह करने लगी। घटनाक्रम को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने बारीकी से जांच की तो असलियत से पर्दा उठ गया। जिसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को हत्या की साजिश में गिरफ्तार कर लिया। घटना के संबंध में पुलिस ने उन तीन हमलावर बदमाशों को भी हिरासत में ले लिया है जिनके द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। इनसे पुलिस द्वारा पूछताछ कर घटना में शामिल अन्य युवकों का पता लगाया जा रहा है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज शुक्रवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पति को रास्ते से हटाकर प्रेमी के साथ रहने की चाहत में पत्नी ने ही अपने प्रेमी और उसके दोस्तों से पति की हत्या कराई गई है। घटना के संबंध में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि घटना को अंजाम देने वाले तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। अन्य दो युवक फरार हैं। एसएसपी के अनुसार बागपत जनपद के गांव तौड़ी निवासी अरुण प्रजापति का करीब पांच माह पूर्व सरधना थाना क्षेत्र की गांव कुशावली निवासी अर्चना प्रजापति से हुआ था। अर्चना के शादी से पूर्व से ही अपने ही गांव के एक युवक सौरभ सोम के साथ प्रेम संबंध थे। प्रेमी के साथ रहने की चाहत में अर्चना ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची। ताकि पति को हमेशा के लिए रास्ते से हटाया जा सके। साजिश के तहत घटना के दिन यानी कल देर शाम अरुण अपनी पत्नी के साथ बाइक से ससुराल आया था और शाम को जब अपने गांव वापस जा रहा था, तो उनके जाने की सूचना गांव के दो युवकों ने उसके प्रेमी को दी। जिसके बाद सौरभ और उसके दोस्त भोलू वाल्मीकि, अर्जुन उर्फ सोनू सैनी और हर्ष सोम ने बाइक से उनका पीछा किया और रजबहे की पटरी पर रोककर अरुण की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसके बाद घटना को दूसरा रूप देने के लिए अर्चना ने अपना बैग सौरभ को दे दिया और पुलिस को लूट होना बताया। लेकिन पुलिस ने विरोधाभास होने के चलते कुछ घंटों में ही घटना का खुलासा कर दिया। एसएसपी ने बताया कि अर्चना, उसके प्रेमी सौरभ को जहां गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उनके साथ भोलू, अर्जुन और हर्ष को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जा रही है। रैकी करने वाले दोनों युवक फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। घटना के संबंध में अरुण के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story