×

Meerut News: बेटे की हत्‍या की धमकी देकर महिला से रेप, वायरल किया वीडियो, पीड़ि‍ता ने आईजी से लगाई गुहार

Meerut News: मेरठ मंडल के हापुड़ जनपद की एक महिला ने अपने पड़ोस में किराने की दुकान करने वाले एक युवक पर अपनी अश्लील वीडियो बनाकर बेटे को जान से मारने की धमकी देकर एक साल तक रेप करने का आरोप लगाया है।

Sushil Kumar
Published on: 4 Jan 2024 2:46 PM GMT
Jalaun News, Rape News
X

Jalaun News (Photo: Social Media)

Meerut News: मेरठ मंडल के हापुड़ जनपद की एक महिला ने अपने पड़ोस में किराने की दुकान करने वाले एक युवक पर अपनी अश्लील वीडियो बनाकर बेटे को जान से मारने की धमकी देकर एक साल तक रेप करने का आरोप लगाया है। हापुड़ की रहने वाली महिला ने ब्रहस्पतिवार को आईजी दफ्तर पहुंच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

महिला का कहना है कि उसने हापुड़ कोतवाली पुलिस से घटना की शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी को चार दिन थाने में बिठाने के बाद उसे छोड़ दिया। पीड़िता के अनुसार उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक किराने की दुकान करता है।

बेटे को जान से मारने की धमकी देकर युवक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म

महिला का आरोप है कि करीब एक साल पहले जब वह अपने बाथरुम में नहा रही थी तभी आरोपी युवक तमंचा लेकर उसके घर में घुस गया। आरोपी युवक ने महिला की अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद इस वीडियो को वायरल करने और महिला के बेटे को जान से मारने की धमकी देकर युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने आईजी से लगाई गुहार

महिला का आरोप है कि लोक लाज के डर से वह चुप रही। वहीं, आरोपी एक साल तक उसकी इज्जत के साथ खिलवाड़ करता रहा। अब आरोपी ने इस वीडियो को वायरल कर दिया है। पीड़िता ने आईजी से पूरे मामले में शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है।

इधर मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के गांव में आठ साल के बच्चे के साथ पड़ोसी ने कथित रुप से कुकर्म किया। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोप है पड़ोसी युवक ने अपने साथियो के साथ खेल रहे बच्चे को वीडियो दिखाते हुए बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। जंगल में ले जाकर आरोपी ने बच्चे के साथ कुकर्म किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story