Meerut News: पति ने पेचकस घोंपकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने बताया कि घटना थाना भगवानपुर क्षेत्र के जय भीम नगर शिव शक्ति नगर कॉलोनी की है। यहां आज तड़के किसी समय दीपा नाम की महिला की उसके पति ललित वर्मा ने पेचकस से वार कर हत्या कर दी।

Sushil Kumar
Published on: 30 May 2024 7:56 AM GMT (Updated on: 30 May 2024 7:57 AM GMT)
Meerut News
X

थाने में मौजूद परिजन और ग्रामीण (Pic: Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक शख्स ने पेचकस घोंपकर आज तड़के पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस घर पहुंची तो मृतका दीपा (33) का खून से लथपथ शव घर के आंगन में पड़ा था। पुलिस को एक पेचकस भी वहीं पड़ा मिला। पुलिस ने महिला के आरोपी पति ललित वर्मा (35) को गिरफ्तार कर लिया है। इलाके के थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। मृतक महिला के पति और उनके परिजनों से पूछताछ कर आगे की जांच चल रही है।

पति-पत्नी के बीच पैसों को लेकर हुआ विवाद

घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने बताया कि घटना थाना भगवानपुर क्षेत्र के जय भीम नगर शिव शक्ति नगर कॉलोनी की है। यहां आज तड़के किसी समय दीपा नाम की महिला की उसके पति ललित वर्मा ने पेचकस से वार कर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि घटना का आरोपी हमलावर पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना की वज़ह के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच पैसों को लेकर आपसी विवाद चल रहा था। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार आरोपी के पिता ने कुछ पैसे और जमीन पत्नी के नाम कर दिए थे। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसी विवाद के चलते ललित वर्मा ने आज तड़के किसी समय सो रही पत्नी की पेचकस से वार कर हत्या कर दी और फरार हो गया जिसको बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

10 साल पहले हुई थी शादी

उधर इलाके के लोगों का कहना है कि दीपा थाना मेडिकल क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी प्रीतम सिंह की बेटी थी। दीपा की शादी करीब 10 साल पहले मवाना निवासी ललित वर्मा से हुई थी। फिलहाल ललित वर्मा थाना भगवानपुर क्षेत्र के जय भीम नगर शिव शक्ति नगर मोहल्ले में पत्नी और बच्चों के साथ किराए के मकान में रह रहा था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story