×

Meerut News: चाय मांगने पर पति की आंख में कैंची घौंप घर से फरार हुई महिला

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ मंडल के बागपत के थाना बड़ौत क्षेत्र निवासी युवक को पत्नी से चाय मांगना महंगा पड़ा। चाय मांगने पर गुस्से में आई पत्नी ने पति की आंख में कैंची घौंप दी।

Sushil Kumar
Published on: 28 Dec 2023 10:16 AM GMT
X

चाय मांगने पर पति की आंख में कैंची घौंप घर से फरार हुई महिला: Video- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ मंडल के बागपत के थाना बड़ौत क्षेत्र निवासी युवक को पत्नी से चाय मांगना महंगा पड़ा। चाय मांगने पर गुस्से में आई पत्नी ने पति की आंख में कैंची घौंप दी। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी पत्नी घर से फरार हो गई। युवक को सीएचसी से मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्षेत्राधिकारी बड़ौत सवि रत्न गौतम ने बताया कि आज थाना बड़ौत क्षेत्र की आवास विकास कालोनी निवासी अंकित पुत्र स्वर्गीय जगमेहर की आंख में उसकी पत्नी ने कैंची घौंप दी। पुलिस ने घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर किया गया। घटना के संबंध में अंकित ने अपनी पत्नी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आंख में कैंची घौंप दी

उधर,अंकित ने बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव निवासी एक युवती से हुई थी। अंकित के अनुसार पत्नी झगड़ालू स्वभाव की है। आज उसने पत्नी से चाय मांगी, तो पत्नी कैंची उठाकर लाई और उसकी (अंकित) की आंख में कैंची घौंप दी। जिससे उसकी आंख से खून निकलने लगा। घटना के बाद पत्नी मौके से फरार हो गई। पुलिस और परिवार के लोगों ने अंकित को नजदीक के सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उधर,अंकित के परिवार के लोंगो का कहना है कि अंकित की पत्नी ही नहीं खुद अंकित भी झगड़ालू है। इसी कारण पति व पत्नी के बीच आये दिन किसी ना किसी बात को लेकर आपस में मारपीट होती रहती है। फिलहाल अंकित की तहरीर पर आरोपी पत्नी के खिलाफ थाना बड़ौत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story