×

'यूपी में अधिकारी हावी...CM योगी की छवि ख़राब कर रहे', सचिन सिरोही मामले पर बोले यति नरसिंहानंद

Meerut News : यति नरसिंहानंद सरस्वती हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही पर पुलिसिया कार्रवाई से नाराज होकर मेरठ पहुंचे थे। उन्होंने कहा, यूपी में अधिकारी हावी हैं। कुछ अधिकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बदनाम करने में लगे हैं।

Sushil Kumar
Published on: 6 Nov 2023 2:26 PM GMT (Updated on: 6 Nov 2023 2:27 PM GMT)
Meerut News
X

Yeti Narasimhananda Saraswati (Social media)

Meerut News: हिंदू जागरण मंच के पूर्व महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही के समर्थन में सोमवार (06 नवंबर) को सिरोही के निज निवास पर शिव शक्ति धाम डासना देवी मंदिर के जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद पहुंचे। सचिन सिरोही ने बताया कि, 'मुझ पर लगे झूठे मुकदमे, गुंडा एक्ट और जिला बदर की कार्रवाई से दुखी यति नरसिंहानंद मेरे समर्थन में आए थे'।

सचिन सिरोही (Sachin Sirohi) के अनुसार, यति नरसिंहानंद ने कहा ये सब कुछ भ्रष्ट पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की वजह से हो रहा है। इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संज्ञान में लेते हुए करनी चाहिए।

....तो करेंगे महापंचायत

सचिन सिरोही के मुताबिक, यति नरसिंहानंद सरस्वती (Yeti Narasimhananda Saraswati) ने ये भी कहा कि, 'यह काम हिंदूवादी विचारधारा के लोगों के साथ जानबूझकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा, यदि भविष्य में भी ऐसी कोई कार्रवाई सचिन सिरोही के साथ होती है तो हम इसका खुलकर विरोध करेंगे। संभव है कि समाज की एक बड़ी महापंचायत भी भविष्य में की जाएगी।'

सचिन सिरोही चुनाव लड़ने की तैयारी में थे

आपको बता दें, कि पूर्व मेरठ महानगर अध्यक्ष हिन्दू जागरण मंच को जैसा कि सचिन सिरोही का कहना है कि मेरठ प्रशासन की ओर से जिला बदर का एक नोटिस भी जारी किया जा चुका है। इस पूरे मामले में कहना है कि वो इस बार हापुड़ लोकसभा सीट से अपनी चुनावी तैयारी के चलते ही राजनीतिक दबाव के कारण ही प्रशासन इन पर यह कार्रवाई कर रहा है। जबकि उसने तो हमेशा ही समाज के लोगों के न्याय के लिए ही अभी तक लड़ाई लड़ी है।

इस संबंध में सचिन सिरोही ने बताया इस मौके पर उनके आवास पर उपस्थित चहन सिंह बालियान, पंडित बालकिशन राय, संजय सिंह संदीप कनौजिया, कार्तिक गुप्ता, डॉक्टर योगेंद्र योगी, कमल खटीक, हर्ष यादव गोपाल आदि लोग उपस्थित थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story