Meerut News: मुंडाली में यति नरसिंहानंद के बयान के विरोध में लाठी-डंडो के साथ प्रदर्शन, पुलिस पर पथराव

Meerut News: जुलूस में शामिल युवकों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। मुंडाली गांव में निकाले जा रहे जुलूस का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Sushil Kumar
Published on: 7 Oct 2024 3:57 PM GMT
X

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राकेश कुमार मिश्रा   (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Meerut News: मेरठ के मुंडाली में यति नरसिंहानंद के बयान के विरोध में लोगों ने जुलूस निकाला। इस दौरान कुछ लोगों के हाथ में जिनमें बच्चे भी शामिल हैं लाठी डंडे देखे गए। जुलूस में शामिल लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शरारती तत्वों को खदेड़ा तो जुलूस में शामिल युवकों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। मुंडाली गांव में निकाले जा रहे जुलूस का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राकेश कुमार मिश्रा ने घटना के बारे में इतना ही बताया कि जिले के थाना मुंडाली क्षेत्र के मुंडी कस्बे में आज कुछ अराजक तत्व सड़कों पर आ गये थे। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने वहां शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए लाठी से फटकार कर तीतर-बीतर कर दिया। घटना का जो वीडियो उपलब्ध हुआ , उसमें अराजक तत्वों की शिनाख्त की जा रही है। पहचान के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। मौके पर शांति है। कानून को हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है। ऐसे तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा।

लाठी-डंडे लहराते हुए धार्मिक नारेबाजी

उधर, घटनास्थल मुंडाली कस्बे से मिली जानकारी के अनुसार यति नरसिंहानंद महाराज के बयान के विरोध में मेरठ के मुंडाली गांव में निकाले जा रहे जुलूस के दौरान लाठी-डंडे लहराते हुए धार्मिक नारेबाजी की गई। जुलूस में युवाओं के साथ बड़ी संख्या में बच्चे भी थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जुलूस निकाल रहे लोगों को खदेड़ने की कोशिश की तो इस दौरान जुलूस में शामिल कुछ लोगों ने पुलिस पर पत्थर फेंक दिए। जिसके बाद पुलिस ने जुलूस में शामिल लोगों को लाठी फटकार कर खदेड़ा। पथराव में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। यति नरसिंहानंद महाराज के पैगम्बर मोहम्मद को लेकर दिए बयान को लेकर मुस्लिम समुदाय में आक्रोश है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story