Meerut News: पत्नी के लिए गंदी बात कहने पर भड़का युवक, कर दी चचेरे भाई की हत्या

Meerut News: जनपद में मुख्यालय से करीब 35 मी दूर बाफर गांव में पत्नी के लिए गंदी बात बोलने पर एक युवक ने अपने चचेरे भाई की तंमचे से गोली मार कर हत्या कर दी।

Sushil Kumar
Published on: 22 Nov 2023 8:46 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में युवक ने की चचेरे भाई की हत्या (न्यूजट्रैक)

Meerut News: प्रदेश के मेरठ जनपद में मुख्यालय से करीब 35 मी दूर बाफर गांव में पत्नी के लिए गंदी बात बोलने पर एक युवक ने अपने चचेरे भाई की तंमचे से गोली मार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। घटना के समय दोनों साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना जानी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने घटना के बारे में जानकारी देते बताया कि थाना जानी क्षेत्र के गांव बाफर निवासी विनीत उर्फ रानू (35) पुत्र जयचंद्र की उसी के चचेरे भाई मोहित ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि विनीत गांव के एक फार्म हाउस पर चौकीदार था। उसके ताऊ ओमपाल का बेटा मोहित उर्फ मेहकी फार्म पर विनीत से मिलने चला गया। यहां पर दोनों ने साथ बैठकर शराब पी थी। शराब पीने के बाद मोहित अपनी बाइक पर विनीत को बिठाकर घर ले गया।

इस दौरान किसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। दोनों मोहित के घर पर आये थे। शराब के नशे में विनीत ने मोहित की पत्नी के लिए कुछ अपशब्द कहे थे। इस बात से गुस्साये मोहित ने विनीत की तंमचे से गोली मार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी हमलावर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई है। जल्दी ही आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, सीओ सरधना संजय कुमार जयसवाल ने बताया कि विनित और आरोपी मोहित अक्सर साथ बैठकर शराब पीते थे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story