×

Meerut Crime: चाकू से गोदकर युवक की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

Meerut Crime: मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी हमलावरों समीर, तौफीक और कदीम और उनके पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

Sushil Kumar
Published on: 13 April 2024 6:35 AM GMT
Meerut Crime
X

घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (सोशल मीडिया)

Meerut Crime: मामूली कहासुनी को लेकर थाना बड़ौत क्षेत्र में एक किशोर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हमलावरों की संख्या चार बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना से गुस्साये मृतक परिजनों द्वारा थाना बड़ौत कोतवाली पहुंच कर हत्यारोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर हंगामा किया गया। बाद में पुलिस के समझाने के बाद परिजन शांत होकर घर लौट गए। जिसके बाद पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

सीओ बड़ौत सविरत्न गौतम ने आज घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कल रात करीब साढ़े आठ बजे थाना बड़ौत क्षेत्र के पट्टी-चौधरान मोहल्ले में एक युवक जिसका नाम उमर(19) पुत्र असफाक है। एक ही परिवार के चार व्यक्तियों द्वारा चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी गई है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी हमलावरों समीर, तौफीक और कदीम और उनके पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

सीओ के अनुसार कुछ दिन पहले उमर ने घटना में नामजद समीर से मोबाइल खरीदा था, जो एक-दो दिन बाद ही खराब हो गया। उमर ने जब खराब मोबाइल लौटाना चाहा तो समीर ने वापिस लेने से साफ इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर कुछ दिन पहले उमर और आरोपी हमलावरों के बीच आपसी विवाद हुआ था, जिसमें समझौता भी हो गया था। इसी बात को लेकर उमर की हत्या किया जाना बताया जा रहा है। उधर, बड़ौत कोतवाली से कुछ ही दूरी पर हुई इस घटना से इलाके के लोगो में गुस्सा है। मृतक के परिजनों की माने तो उमर की हत्या करने वाले हत्यारोपियों के परिजन दबंग किस्म के हैं और उन पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story