×

Meerut: मां-बेटी का अश्लील वीडियो बना दुष्कर्म करने का आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

Meerut: लोहियानगर पुलिस ने मां-बेटी के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ब्लैकमेल करने वाले वाले आरोपी सालिम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Sushil Kumar
Published on: 22 May 2024 9:42 AM GMT
meerut news
X

मां-बेटी का अश्लील वीडियो बना दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Meerut News: प्रदेश के मेरठ की थाना लोहियानगर पुलिस ने मां-बेटी के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ब्लैकमेल करने वाले वाले आरोपी सालिम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपित के पास से मां-बेटी की अश्लील वीडियो भी बरामद कर ली है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पहले युवती के साथ दोस्ती की, फिर उसके दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवक द्वारा युवती से पैसे की मांग की गई।

युवक जो कि एलएलबी का छात्र है के रोज-रोज पैसे की मांग से परेशान युवती ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। मां ने जब युवक से ऐसा करने के लिए मना किया तो आरोपी ने मां को वीडियो डिलीट करने की बात कहकर होटल में बुला लिया। वहां मां के साथ भी दुष्कर्म करके वीडियो बना लिया। इसके बाद युवक द्वारा मां-बेटी को ब्लैकमेल करने का सिलसिला शुरु हो गया। मजबूर होकर मां-बेटी को पुलिस की शरण में जाना पड़ा। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया गया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज बताया कि 14 मई को पीड़ित युवती द्वारा थाना हाजा पर तहरीर देकर मुअस 76/2024 धारा 323/376/384/506 भादवि व 66 ई आईटी एक्ट पंजीकृत कराया गया था। जो अभियुक्त सालिम पुत्र सलीम पटवारी निवासी म0न0 20 गोलाकुआ आजाद रोड थाना लिसाडीगेट मेरठ के द्वारा आवेदिका के साथ बलात्कार करना व मारपीट करना व धमकी देना तथा मां-बेटी की आपत्तिजनक वीडियो बनाना व वायरल न करने को लेकर पैसे की मांग करना, वीडियो वायरल करना व परिवार को धमकी देने विषयक है।

एसएसपी के अनुसार इस मामले में थाना लोहियानगर संजय कुमार पाण्डेय की अगुवाई में गठित पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त सालिम को गोलाकुआ चौराहे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त द्वारा पूछताछ के दौरान बताया कि मेरे पीड़िता से प्रेम संबंध हो गये थे। दोनां एक दूसरे से प्यार करते थे तथा मैं उसको एचआरएस चौक के पास एचके हाऊस बिल्डिंग में स्थित सिटी सेन्टर होटल बागपत अडडा ले जाता था। जहां उसने युवती के फोटो व वीडियो बना ली थी तथा उसकी मां के साथ भी मेरे अवैध सम्बन्ध हो गये थे। उसके साथ भी मैंने बलात्कार किया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story