×

पेड़ से लटकता मिला प्रवासी मजदूर का शव, अज्ञात युवती की तस्वीर पर टिकी जांच

मृतक राजेश कुमार नगर कोतवाली क्षेत्र के जिगना गाँव का रहने वाला था। महाराष्ट्र से आने के कारण उसे स्वास्थ्य विभाग ने 7 दिन क्वारंटाइन सेंटर में रखने के बाद उसे होम क्वारंटाइन कर दिया था। मृतक राजेश दो दिन पहले होम क्वारंटाइन सेंटर छोड़ घर से गायब हो गया था।

SK Gautam
Published on: 24 May 2020 12:48 PM GMT
पेड़ से लटकता मिला प्रवासी मजदूर का शव, अज्ञात युवती की तस्वीर पर टिकी जांच
X

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर जिले में होम क्वारंटाइन किये गए प्रवासी मजदूर की लाश जंगल मे पेड़ से लटकती मिली। ये आत्महत्या है या हत्त्या इन दोनों पहलुओं पर पुलिस जांच की सुई टिकी हुई है। मृतक के भाई ने बताया कि उसका यह मझला (बीच का भाई) था जो बाहर भिवंडी महाराष्ट्र में रहकर मजदूरी करता था। एक महीने पहले ही वह से अपने गाँव लौटा था और यह सब हो गया।

होम क्वारंटाइन सेंटर छोड़ घर से गायब हो गया था युवक

दरअसल मृतक राजेश कुमार नगर कोतवाली क्षेत्र के जिगना गाँव का रहने वाला था। महाराष्ट्र से आने के कारण उसे स्वास्थ्य विभाग ने 7 दिन क्वारंटाइन सेंटर में रखने के बाद उसे होम क्वारंटाइन कर दिया था। मृतक राजेश दो दिन पहले होम क्वारंटाइन सेंटर छोड़ घर से गायब हो गया था और आज उसका शव कोतवाली नगर क्षेत्र के राजापुर भरिया जंगल मे एक पेड़ पर लटकता मिला।

राजेश के घर वालों को सूचना मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोगो के साथ मौके पर पहुची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है ।

ये भी देखें: सुंदरता की देवी को जान का खतरा, मिल रही ऐसी धमकी

एक अज्ञात युवती की फोटो मिलने से परिवार व पुलिस की बढ़ी परेशानी

सीओ सिटी राधा रमण सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली नगर की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव की तलाशी के दौरान एक मोबाइल गुटखा, पान मसाला, बीड़ी माचिस और 3800 रुपये नगद, एक युवती की फोटो मिली है इस युवती को मृतक के परिजन नहीं पहचानते हैं इसका सीधा मतलब है कि उस युवती से इसके सम्बन्ध थे लेकिन उसकी जानकारी इसने परिवार को नही दी थी। इससे प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है मृतक के मोबाइल की जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा की घटना का कारण क्या था।

रिपोर्ट- सुशील मिश्रा, बलरामपुर

SK Gautam

SK Gautam

Next Story