×

प्रवासियों मजदूरों की चेहरे पर झलक रही खुशी, जानिए क्या है वजह

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवासियों को उनके घर भेजने के निर्देशों के पालन में आज एटा जनपद से सरकार ने दो ट्रेनों के माध्यम से 3408 मजदूरों को भेजने की व्यवस्था की है।

Roshni Khan
Published on: 23 Jun 2020 7:24 AM GMT
प्रवासियों मजदूरों की चेहरे पर झलक रही खुशी, जानिए क्या है वजह
X

एटा : उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवासियों को उनके घर भेजने के निर्देशों के पालन में आज एटा जनपद से सरकार ने दो ट्रेनों के माध्यम से 3408 मजदूरों को भेजने की व्यवस्था की है। प्रशासन के निर्देश पर आज जनपद की तीनों तहसीलों के सभी भट्टा मालिकों ने अपनी अपनी लेवर कोअपने वाहनों से स्टेशन तक सकुशल पहुंचा दिया गया है।

ये भी पढ़ें:सारे रोगी दवा से ठीक हुए, पूरी रिसर्च के बाद तैयार हुई कोरोनिल- बाबा रामदेव

सभी मजदूरों के एकत्रित होने पर वहां मेले जैसा नजारा नजर आ रहा है। चारों तरफ महिलाएं पुरुष तथा बच्चे नजर आ रहे हैं। प्रशासन द्वारा स्टेशन पर मजदूरों के रूकने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गयी है। रूकने का सहारा है तो स्टेशन पर लगे पेड़।

समाचार लिखे जाने तक स्टेशन पर मजदूरों को बिहार तक ले जाने वाली ट्रेन आ चुकी है। स्टेशन पर मजदूरों को भेजने की व्यवस्था के लिए ए डीएम प्रशासन विवेक मिश्रा व एस डीएम सदर अवुल कलाम सहित पुलिस वल पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें:पतंजलि ने खोजी कोरोना की दवाई? क्लिनिकल ट्रायल में 100 फीसदी नतीजे का दावा

एटा से बिहार जाने के लिए पहुचें मजदूरों से अपने घर वापस लौटने के बारे में पूंछा तो उन्होंने बताया कि हम अपने घर वापस जा रहे हैं इसकी हमें बहुत खुशी है साथ ही यह भी चिंता है कि अगर वहां हमें कोई रोजगार नहीं मिला तो हम क्या करेंगे। हो सकता है कि हमें उत्तर प्रदेश में ही फिर से वापस लौटना पड़े।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story