×

Kannauj News: मंत्री असीम अरुण ने समझा बेघर गरीब बुजुर्गों का दर्द, शुरू हुआ 'फूड बैंक'

Kannauj News: कन्नौज में राज्यमंत्री स्वतन्त्र प्रभार असीम अरुण ने बेसहारा गरीबों के लिए अपने वेतन का कुछ हिस्सा व शहर के संपन्न लोगों के सहयोग से फूड बैंक कि शुरुआत की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 1 April 2022 2:38 PM GMT
Kannauj News: Minister Aseem Arun understood the pain of homeless poor elderly, Food Bank started
X

कन्नौज: राज्यमंत्री स्वतन्त्र प्रभार असीम अरुण

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में अपने सदर विधानसभा क्षेत्र (Sadar Assembly Constituency) में राज्यमंत्री स्वतन्त्र प्रभार असीम अरुण (Minister of State (Independent Charge) Aseem Arun) ने सबसे पहले बेसहारा गरीबों के लिये काम शुरू किया है। उन्होंने बेघर गरीब बुजुर्गों को मुफ्त भोजन योजना शुरू की है।

इसके लिए उन्होंने अपने वेतन का कुछ हिस्सा व शहर के संपन्न लोगों के सहयोग से फूड बैंक कि शुरुआत की है। एक प्राश्रय स्थल पर उन्होंने यह फ़ूड बैंक खोला है। मंत्री का कहना है की उनकी विधानसभा का कोई भी गरीब निराश्रित बुजुर्ग भूखा नही सोएगा। उनके इस काम की लोग प्रशंसा कर रहे है।

मंत्री असीम अरुण ने बेघर गरीब बुजुर्गों के इस दर्द को समझा

आपको बताते चलें कि निराश्रित, बेघर बुजुर्गों के रहने के लिये कन्नौज के विनोद दीक्षित अस्पताल परिसर में एक प्राश्रय स्थल चल रहा था। इस प्राश्रय स्थल में गरीबों के रहने के तो इंतेजाम थे, लेकिन उनके खाने का कोई इंतेजाम नही था। मंत्री असीम अरुण ने सबसे पहले इन बेघर गरीब बुजुर्गों के इस दर्द को समझा और ऑक्सफोर्ड नामक संस्था के सहयोग से फ़ूड बैंक की शुरुआत की।

फूडबैंक लगातार चालू रखने के लिए लोगों से अपील

फूड बैंक के उद्घाटन के मौके पर शहर के सम्भ्रान्त लोगों को बुलाकर एक भव्य समारोह का आयोजन कराया। मंत्री असीम अरुण ने इस मौके पर कहा कि इसका फायदा अस्पताल में आने वाले गरीब मरीजों के तीमारदारों को होगा। फूडबैंक लगातार चालू रखने के लिए उन्होंने सम्पन्न लोगों से योगदान देने कि भी अपील की।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story