×

Gorakhnath Mandir Attack: मंत्री धर्मवीर प्रजापति बोले, क्षमा लायक नहीं है मुर्तजा का अपराध

Firozabad: उत्तर प्रदेश सरकार के कारागार एवं होम गार्ड मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति आज लखनऊ से आगरा जाते समय फिरोजाबाद में रुके जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

Brajesh Rathore
Published on: 7 April 2022 12:26 PM GMT
UP Minister Dharamveer Prajapati
X

कारागार एवं होम गार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति

Firozabad: उत्तर प्रदेश सरकार के कारागार एवं होम गार्ड मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति (Minister of Prisons and Home Guard Dharamveer Prajapati) आज लखनऊ से आगरा जाते समय फिरोजाबाद में रुके जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। मीडिया से बात करते हुए कारागार एवं होमगार्ड मंत्री (Minister of Prisons and Home Guard Dharamveer Prajapati) ने कहा कि गोरखपुर मठ के हमले पर कहा कि उसमें कार्रवाई की जाएगी। नकल माफिया के ऊपर बोले कि इसमें मेरा कुछ कहना ठीक नहीं शिक्षा मंत्री ही बताएंगे। शिवपाल भाजपा में आएंगे या नहीं यह फैसला शीर्ष नेतृत्व करेगा। बुलडोजर किसी विशेष वर्ग के लिए नहीं, जो जैसा करेगा वह वैसा भरेगा। गोरखपुर में मठ पर हमला एक युवक ने किया उसके परिजन कहते हैं उसके कहते है कि वह मंदबुद्धि या डिप्रेशन में था।

कोई भी अपराधी छम्य योग्य नहीं: धर्मवीर

धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि आपने योगी (CM Yogi) का 5 साल का कार्यकाल देखा है। कोई भी दोष प्रकृति का व्यक्ति अपराध करता है, वह हमने है छम्य नहीं होगा। उसकी जांच होगी अगर वह मंदबुद्धि है, तो जांच होगी। जांच के बाद लेकिन अगर उसने जानबूझकर किया है तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं, उन्होंने नकल के मामले में छोटी-छोटी मछलियां पकड़ी जा रही है माफिया नहीं पकड़े जा रहे। इस बारे में शिक्षा मंत्री बात करेंगे मैं पहली बार मंत्री करने बनने के बाद घर जा रहा हूं। मैं आपके माध्यम से जो धूप में कड़ी मेहनत कर के कार्यकर्ता खड़े हैं उनका अभिवादन करता हूं। एमएलसी के चुनाव में भाजपा कितनी सीट जीतेगी। बीजेपी कई सीटें निर्विरोध जीत रही है।


शिवपाल (Shivpal) की उनके भतीजे से नहीं पट रही है भाजपा क्यों नहीं लेना चाह रही या क्या बात है। इसमें देखिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) में हमारे और भी कई नेता ऐसे आए और चले हमारे साथ शिवपाल ने भतीजे पर भरोसा जताया। वह उनके परिवार की बातें हमें उसका कोई दखलंदाजी नहीं देनी है। जब भाजपा में आएंगे शीर्ष नेतृत्व फैसला लेगा।

हम पूरे उत्तर प्रदेश में करेंगे काम: प्रजापति

धर्मवीर प्रजापति (Minister of Prisons and Home Guard Dharamveer Prajapati) ने कहा कि हम पूरे उत्तर प्रदेश में काम करेंगे अभी ऐतिहासिक काम किया है, जो भी अर्थ के अभाव में न्यायालय की तरफ से दंड रखा गया था। वह बेचारे उनके परिजन जमा नहीं कर पा रहे थे। हमने ऐसा दिमाग में आया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थापना दिवस पर ये काम किया जाए तो पूरे उत्तर प्रदेश से सूची मिली को समाजसेवियों से बात हुई समाजसेवियों के माध्यम से जमा कराया 136 लोग जो अर्थ के अभाव में सजा काट रहे थे वह सकुशल घर पहुंचे हैं। क्या बुलडोजर लोगों को डराने के लिए एक खास वर्ग को प्रताड़ित करने के लिए है या यह सभी के ऊपर समान रूप से चलेगा। ऐसा भारतीय जनता पार्टी (BJP) की 5 साल सरकार चली है। हमारे सरकार में कोई सरकार की हमारी ऐसी नीति नहीं है जो भेदभाव का काम करती है। जो करेगा वह निश्चित भरेगा यह निश्चित है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story