×

Atiq Ahmed: कारागार मंत्री बोले- अतीक अहमद के लिए हाई सिक्योरिटी बैरक तैयार, हर वक्त रहेंगे सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Agra News: जेल मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने बताया कि माफिया डॉन अतीक अहमद को रखने के लिए हाई सिक्योरिटी बैरक तैयार की गई है। जेल में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए हैं। जेल कर्मियों को बॉडी वार्न कैमरे से लैस कर दिया गया है। खुद डीआईजी जेल को व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के लिए नैनी जेल भेजा गए है।

Rahul Singh
Published on: 27 March 2023 2:44 PM GMT (Updated on: 27 March 2023 9:51 PM GMT)

Agra News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की नैनी जेल में माफिया डॉन अतीक अहमद को सुरक्षित रखने के लिए चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। व्यवस्थाएं इस कदर पुख्ता की गई है कि जेल में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। उत्तर प्रदेश के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने जेल की तैयारियों को लेकर मीडिया कर्मियों से बातचीत की। प्रयागराज की नैनी जेल में माफिया अतीक अहमद को किस तरह रखा जाएगा, इस बात की जानकारी दी।

दर्जनों cctv कैमरों की निगरानी में रहेगा अतीक
जेल मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने बताया कि माफिया डॉन अतीक अहमद को रखने के लिए हाई सिक्योरिटी बैरक तैयार की गई है। जेल में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए हैं। जेल कर्मियों को बॉडी वार्न कैमरे से लैस कर दिया गया है। खुद डीआईजी जेल को व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के लिए नैनी जेल भेजा गया है। धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि 28 मार्च को माफिया अतीक अहमद की एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान पुलिस अगर चाहेगी तो पूरी सुरक्षा के साथ अतीक अहमद को नैनी जेल में रखा जाएगा।

जनता को माफियाओं से मुक्ति मिल जाए
कारागार मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार माफियाओं की कमर तोड़ने के लिए काम कर रही है। मुख्यमंत्री भी जनता की सुरक्षा को लेकर बेहद संजीदा है। प्रदेश सरकार लगातार इस दिशा में काम कर रही है कि जनता को माफियाओं से मुक्ति मिल जाए। मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार के कंधों पर है। अपराधियों को सरकार उनके सही अंजाम तक पहुंचाने में लगी है।

योगी सरकार माफियाओं का कर रही सफाया
अतीक अहमद की गाड़ी पलटने वाले अखिलेश यादव के बयान पर मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि अखिलेश यादव खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। उनकी सरकार में माफियाओं का राज था। अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफियाओं को उखाड़ने का काम कर रही है। जो भी कोई पुलिस पर हमला करेगा उसे भरपूर जवाब दिया जाएगा। जेल मंत्री ने कहा कि सरकार हर हालात से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने बताया कि प्रयागराज नैनी जेल में अतीक अहमद के लिए हाई सिक्योरिटी बैरक की तैयारी कर ली गई है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story