×

आजादी के बाद पहली सरकार जो गांवों में दिख रही है-  मनोज सिन्हा 

केंद्रीय दूरसंचार व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने आज यहां  केंद्र सरकार के  उपलब्धियां  गिनाते हुए कहा कि आजादी के बाद यह पहली सरकार है जो गांवों में दिख रही है और गरीब आदमी के दरवाजे पर दस्तक दे रही है । मेरठ के एक होटल  में संवाददाताओं से बातचीत में मनोज सिन्हा ने कहा  कि गठबंधन भ्रष्टाचारियों का अड्डा है। इनके हाथ में देश का भविष्य सुरक्षित नहीं है।

Anoop Ojha
Published on: 21 Jan 2019 12:28 PM GMT
आजादी के बाद पहली सरकार जो गांवों में दिख रही है-  मनोज सिन्हा 
X

मेरठ: केंद्रीय दूरसंचार व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने आज यहां केंद्र सरकार के उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आजादी के बाद यह पहली सरकार है जो गांवों में दिख रही है और गरीब आदमी के दरवाजे पर दस्तक दे रही है । मेरठ के एक होटल में संवाददाताओं से बातचीत में मनोज सिन्हा ने कहा कि गठबंधन भ्रष्टाचारियों का अड्डा है। इनके हाथ में देश का भविष्य सुरक्षित नहीं है। इतिहास गवाह है कि गठबंधन की सरकारें ज्यादा दिन नहीं चल पातीं।रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि अब इजरायल और अमेरिका की तरह भारत भी सर्जिकल स्ट्राइक करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के कार्यकाल में देश में नौ करोड़ शौचालय बने। छह करोड़ परिवारों को एलपीजी कनेक्शन दिया गया। इसके साथ ही 50 करोड़ भारतीयों को आयुष्मान भारत के तहत कवर किया गया।

यह भी पढ़ें.....अमेठी की राजनैतिक जमीन पर सब्ज़ी के बीजो से हो रही सियासत

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नक्सलवाद अपनी अंतिम सांसें गिन रहा है। कश्मीर में 2014 त‍क जितने आतंकी मारे गए थे उससे कहीं ज्यादा हमारी सरकार ने मार गिराए। सिन्हा ने कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस के वकील कोर्ट में रोड़े अटकाते हैं। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकारें टिकती नहीं हैं। चाहे वह चौ. चरण सिंह की सरकार हो या एचडी देवगौड़ा या आइके गुजराल की।

यह भी पढ़ें.....रेल मंत्रालय ने सोनभद्र को दी कुंभ स्पेशल ट्रेन की सौगात

मनो‍ज सिन्हा ने कहा कि दिल्ली-वाराणसी वाया गाजियाबाद कानपुर ट्रेन 18 चलने के लिए तैयार है। बीएसएनएल की 4जी सेवा को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि फरवरी तक यह सेवा शुरू हो जाएगी।

उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2019 का चुनाव केंद्र सरकार के कामकाज के आधार पर होगा। उन्होंने कहा कि देश की जनता 2019 में मोदी को ही प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story