×

Prayagraj News: मंत्री नंदी ने पूछा, भारत के मुकुट कश्मीर पर पीओके का नासूर आखिर किसके पूर्वजों की देन है?

Prayagraj News: ट्वीट में मंत्री नन्दी ने लिखा है कि राहुल गांधी को कुछ बेहद प्रासंगिक सवालों के जवाब जरूर देने चाहिए। जिन्होंने भारत को खण्डित किया उनका भारत को जोड़ने का दम भरना हास्यास्पद है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 31 Jan 2023 3:40 PM GMT
Minister Nandi Attack on Congress
X

Minister Nandi Attack on Congress

Prayagraj News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा श्रीनगर में समाप्त होने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने ट्वीट कर राहुल गांधी से कुछ सवालों का जवाब मांगा है। ट्वीट में मंत्री नन्दी ने लिखा है कि राहुल गांधी को कुछ बेहद प्रासंगिक सवालों के जवाब जरूर देने चाहिए। जिन्होंने भारत को खण्डित किया उनका भारत को जोड़ने का दम भरना हास्यास्पद है।

मंत्री नन्दी ने ट्वीट कर राहुल गांधी से सवाल करते हुए पूछा है कि ... भारत के मुकुट कश्मीर पर पीओके का नासूर आखिर किसके पूर्वजों की देन है?

राहुल गांधी ये बताएं कि .. 1962 में चीन द्वारा हथियाई गई भारत की 43,000 वर्ग किलोमीटर जमीन का हिसाब कौन देगा?

राहुल गांधी ये भी बताएं कि ... यात्रा के दौरान टुकड़े-दुकड़े गैंग के चेहरों के साथ कंधें से कंधा और कदम से कदम मिलाकर चलना कांग्रेस पार्टी के किस एजेण्डे का हिस्सा है?

सवाल पूछने के साथ ही मंत्री नन्दी ने भारत जोड़ो यात्रा की मंशा पर ही सवाल खड़ा करते हुए ट्वीट में लिखा है कि जिन्होंने भारत को खण्डित किया उनका भारत को जोड़ने का दम भरना हास्यास्पद है! साथ ही भारत की एकता के लिए बलिदान देने वाले महापुरुषों का अपमान भी है!

तिरंगा लहराते हुए श्रीनगर के लाल चौक पर समाप्त हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर मंत्री नन्दी ने कहा कि राहुल जी आज आप लाल चौक पर तिरंगा लेकर घूम रहे हैं, तो केवल इसलिए क्योंकि इस देश की कमान एक 56 इंच सीने वाले प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी के मजबूत हाथों में है! वरना आपकी सरकार द्वारा अलगाववादियों को दिल्ली बुलाकर उनकी मेहमाननवाजी करना देश अब तक भूला नहीं है!

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story