Jhansi: घायल युवक को देखते ही गाड़ी रूकवा कर मदद को पहुंचे मंत्री नन्दी, झांसी से लौट रहे थे लखनऊ

Jhansi: झांसी से लखनऊ लौटते समय रास्ते में सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक को तड़पते हुए देख कर मंत्री नन्दी तत्काल गाड़ी रूकवाई और बारिश के बीच घायल युवक की मदद करने के लिए उतर गए।

B.K Kushwaha
Published on: 20 July 2022 1:44 PM GMT
Jhansi News In Hindi
X

घायल युवक की मदद करते हुए पुलिसकर्मी। 

Jhansi: मंगलवार की रात झांसी में निवास करने और बुधवार को जनपद में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होने के बाद झांसी से लखनऊ लौटते समय रास्ते में सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक को तड़पते हुए देख कर मंत्री नन्दी (Minister Nandi) तत्काल गाड़ी रूकवाई और बारिश के बीच घायल युवक की मदद करने के लिए उतर गए। मंत्री नन्दी (Minister Nandi) ने सड़क किनारे पानी में गिरे घायल युवक को अपने सुरक्षा कर्मियों की मदद से उठाया और उसे आगे आगे चल रही पुलिस की स्कोर्ट गाड़ी में बैठा कर मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

मंत्री नन्दी ने युवक के बेहतर ईलाज के दिए निर्देश

मंत्री नन्दी (Minister Nandi) ने तत्काल डीएम झांसी और सीएमओ से मोबाइल पर बातचीत कर घायल युवक के बेहतर ईलाज के निर्देश दिए। जिस स्थान पर दुर्घटना हुई, वहां सड़क पर पानी भरा हुआ था। जिसके कारण मोटर साइकिल सवार युवक दुर्घटना का शिकार होकर गिर गया।


झांसी से लखनऊ जाते समय मंत्री नन्दी को दिखा घायल युवक

झांसी से लखनऊ जाते समय घायल युवक को देखते ही मंत्री नन्दी ने उसे बचाने में तनिक भी देरी नहीं की। हो रही बारिश के बीच सड़क पर पानी भरे होने की परवाह किए बगैर मंत्री नन्दी ने घायल युवक की मदद की। उसे सड़क से उठाया और हाथ पकड़ कर स्कोर्ट गाड़ी में बैठाने के बाद ईलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story