×

Minister of State BL Verma: केंद्रीय मंत्री सपा नेता पर तीखा तंज, कह दी इतनी बड़ी बात

फ़िरोज़ाबाद में केंद्रीय राज्यमंत्री बनवारी लाल वर्मा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यक्रम में एक बात चीत में अखिलेश यादव को झूठा बताया।

Brajesh Rathore
Published on: 27 March 2022 1:49 PM GMT
Minister of State BL Verma: केंद्रीय मंत्री सपा नेता पर तीखा तंज, कह दी इतनी बड़ी बात
X

Minister of State BL Verma: उत्तर प्रदेश के जनपद फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) में केंद्रीय राज्यमंत्री बनवारी लाल वर्मा (Union Minister of State Banwari Lal Verma) अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 62 वें प्रांतीय अधिवेशन कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम में एक बात चीत में मंत्री बनवारी लाल वर्मा ने अखिलेश यादव को झूठा बताया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अब समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) की उत्तर प्रदेश सरकार में जिन्हें मंत्री नहीं बनाया गया है उन्हें संगठन में जगह मिलेगी।

संवाददाता द्वारा पूछे गए प्रश्न कि "इस बार शपथ ग्रहण समारोह में कई मंत्रियों को ड्रॉप कर दिया गया, जिनमें दिनेश शर्मा, पंकज सिंह जैसे भी नाम थे आप इसे कैसे देखते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि देखिए 'हमारा मंत्रिमंडल बड़ा संतुलित बनाया गया है, सभी वर्गों का सभी समाज का सम्मान किया गया है और शीर्ष नेतृत्व बहुत विचार करके फैसला लेता है। जो लोग रह गए हैं उनकी भूमिका संगठन में रहेगी, सरकार में नही हैं, हमें कहां काम करना है, यह हमारा शीर्ष नेतृत्व तय करता है।

अखिलेश यादव से बड़ा झूठ बोलने वाला और कोई है नहीं- बनवारी लाल वर्मा

एक और प्रश्न 'अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का कहना है कि जिस स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह हुआ वह समाजवादी पार्टी ने बनवाया था। इसके जवाब में केंद्रीय राज्यमंत्री बनवारी लाल वर्मा ने कहा कि "अखिलेश यादव क्या-क्या बोलते हैं, मैं कह सकता हूं कि उनसे बड़ा झूठ बोलने वाला कोई है नहीं। पहले कह रहे थे कि वैक्सीन मत लगवाओ, वह देश के प्रधानमंत्री ने वैक्सीन लगवाने के लिए कहा है, देश के वैज्ञानिकों ने वैक्सीन बनाई, वैक्सीन मत लगवाओ।

रात के अंधेरे में अखिलेश यादव भी पहुंच गए वैक्सीन लगवाने- बनवारी लाल वर्मा

केंद्रीय राज्यमंत्री बनवारी लाल वर्मा ने कहा कि अखिलेश यादव के पिताजी तुरंत पहुंच गए वैक्सीन लगवाने के लिए। थोड़े दिन में फिर उनकी पत्नी डिंपल भी पहुंच गई। वैक्सीन लगवाने, फिर रात के अंधेरे में अखिलेश यादव भी पहुंच गए वैक्सीन लगवाने।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चुनाव में कह रहे थे कि हम 400 सीट जीतेंगे, आखिर क्या हुआ? उन्हें झूठ बोलने की आदत है। और आने वाले समय में समाजवादी पार्टी, समाजवादी पार्टी नहीं समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story