×

Ballia News: भाजपा को मुस्लिमों का समर्थन, दानिश आजाद बोले- चिंतित हो गए हैं वोट बैंक समझने वाले

Ballia News: यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री ने कहा है कि भाजपा के प्रति समर्थन से मुस्लिम समाज को अपना वोट बैंक समझने वाले नेताओं की चिंता बढ़ गई है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 11 Dec 2022 12:20 PM GMT
Ballia News
X

Minister of State Danish Azad Ansari (Image: Newstrack)

Ballia News: यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री ने कहा है कि भाजपा के प्रति समर्थन से मुस्लिम समाज को अपना वोट बैंक समझने वाले नेताओं की चिंता बढ़ गई है क्योंकि मुस्लिम समाज अब एकजुट होकर तरक्की की तरफ आगे बढ़ रहा है।

मुस्लिम समाज अब जागरूक हो गया है: मंत्री

रविवार को बलिया में पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने दावा किया कि मुस्लिम समाज अब जागरूक हो गया है तथा अब वह एकजुट होकर तरक्की, रोजगार तथा शिक्षा की तरफ आगे बढ़ रहा है। भाजपा के प्रति मुस्लिमो के समर्थन से मुस्लिम समाज को अपना वोट बैंक समझने वाले तथाकथित नेताओं की चिंताएं काफी बढ़ गई हैं और वो अपना नियंत्रण खो चुके है इस लिए कुछ भी बोलने लगे है । उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समाज ने असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी को नकार दिया है।

मुस्लिम मंत्री ने जिला मुख्यालय पर संवाददाताओं से किया बातचीत

योगी सरकार के इकलौते मुस्लिम मंत्री ने रविवार को जिला मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए सपा व ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समाज अब जागरूक हो गया है। मुस्लिम समाज वर्तमान समय में अपने भले बुरे से वाकिफ हो गया है। वह अमन की राह पर चल पड़ा है तथा एकजुट होकर तरक्की, रोजगार और शिक्षा की तरफ आगे बढ़ रहा है। मुस्लिम समाज की अच्छी तस्वीर व इनकी तरक्की के साथ ही देश व सूबे के विकास में इनकी भागीदारी मुस्लिम समाज को अपना वोट बैंक समझने वाले तथाकथित नेताओं को रास नहीं आ रहा है तथा इन लोगों की चिंताएं काफी बढ़ गई हैं। इनकी चाहत है कि मुस्लिम समाज विकास से हमेशा वंचित व अशिक्षित रहे तथा केवल उनका वोट बैंक बनने तक सीमित रहे।

''मुस्लिम समाज की तरक्की के लिए पूरी ईमानदारी से काम कर रहे पीएम मोदी और सीएम योगी''

उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुस्लिम समाज की तरक्की के लिए पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं। यही कारण है कि अब मुस्लिम समाज भी खुलकर भाजपा के पक्ष में मतदान कर रहा है। आजमगढ़ व रामपुर के लोकसभा के उप चुनाव तथा 50 फीसदी से अधिक मुस्लिम आबादी वाले रामपुर के विधान सभा के हालिया उपचुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत से यह स्पष्ट हो गया है।

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि भाजपा के प्रति मुस्लिम समाज के समर्थन का रुख मुस्लिम समाज का रहनुमा बनने वाले दलों व नेताओं को बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है। उन्होंने जोर देकर कहा कि कोई भी अब मुस्लिम समाज को बरगला व भड़का नहीं सकता। ऐसा करने वाले विफल होंगे। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज के आम लोगों ने असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी को नकार दिया है। इसलिए वो लोग अपना नियंत्रण खो चुके है और अनर्गल बयान बाजी कर रहे है। वहीं, कर्नाटक सरकार द्वारा टीपू सुल्तान के जमाने से मंदिरों में चली आ रही सलाम आरती जैसे नामों को बदलने पर दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि वो इस बारे में कुछ नही जानते।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story