×

Fatehpur News: नगर विकास राज्यमंत्री का जोरदार स्वागत, बोले टिकट देना संगठन का काम, विकास के लिए मिलेगी जीत

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में आए यूपी सरकार के नगर विकास राज्यमंत्री का 'भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा' के लोगों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

Ramchandra Saini
Published on: 9 Nov 2022 11:33 AM GMT
Fatehpur News: नगर विकास राज्यमंत्री का जोरदार स्वागत, बोले टिकट देना संगठन का काम, विकास के लिए मिलेगी जीत
X

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में आए यूपी सरकार के नगर विकास राज्यमंत्री का 'भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा' के लोगों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। स्वागत से गदगद मंत्री ने कहा कि इस बार नगर निकाय चुनाव (municipal elections) में विकास के नाम पर अध्यक्ष जीत कर विकास की गंगा बहाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा नगर निकाय चुनाव में टिकट देना संगठन का काम है।

लखनऊ से चलकर बांदा जा रहे नगर विकास राज्यमंत्री राकेश राठौर (Minister of State for Urban Development Rakesh Rathore) का फतेहपुर शहर के लखनऊ बाईपास के पास भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा के मनोज गांधी के नेतृत्व में 111 किलो का माला पहना कर जोरदार स्वागत किया। स्वागत से गदगद राज्यमंत्री ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में टिकट देने का काम संगठन का है लेकिन हम समाज के लोगों को जोड़ने के लिए निकले हैं। इस बार नगर निकाय चुनाव में विकास के नाम पर जीत पक्की है।

नगर पालिका परिषद में माफियाओं का राज- मनोज गांधी

भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा के मनोज गांधी ने कहा कि लगातार कई पंचवर्षीय में नगर पालिका परिषद में माफियाओं का राज है, जिन्होंने जबरन जमीन पर कब्जे कर बेचने का काम किया है। उन्होंने कहा कि गुंडाराज को हटाने के लिए इस बार भाजपा जिसको भी अध्यक्ष पद के लिए टिकट देगी उसको जिताकर नगर पालिका परिषद का अध्यक्ष बनाने काम किया जाएगा क्योंकि जिस तरह से विगत 5 साल में जमीनों पर जबरन कब्जा कर खरीद-फरोख्त किया गया है। उससे जनता ऊब चुकी है।

भाजपा से अध्यक्ष जीतकर नगरपालिका पहुंचेगा- राकेश राठौर

उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी समस्या सीवर लाइन की है जिसको लेकर अभी तक नगर पालिका परिषद की ओर से किसी ने कोई पहल नहीं की है। इस बार भाजपा से अध्यक्ष जीतकर नगरपालिका पहुंचेगा और सबसे पहले पानी की समस्या को देखते हुए सीवर लाइन डलवाने का काम किया जाएगा।

विकास राज मंत्री का स्वागत करने वालों में राजेश गांधी, मदन गांधी, मोनिका साहू, राजेश साहू, विमलेश साहू, विनय गुप्ता, नीरज गुप्ता, हरिश्चंद्र साहू, रमाशंकर साहू युवा प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story