×

Shamli News: शामली पहुंचे राज्यमत्री राकेश राठौड़, कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का किया निरीक्षण

Shamli NewsToday: जनपद में आज नगर विकास एवं शहरी समग्र विकास नागरिक रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन राज्यमत्री राकेश राठौड़ पहुंचे।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 May 2022 2:08 PM GMT
Shamli News Today
X

शामली पहुंचे राज्यमत्री राकेश राठौड़। 

Shamli News Today: जनपद में आज नगर विकास एवं शहरी समग्र विकास नागरिक रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन राज्यमत्री राकेश राठौड़ (Minister of State Rakesh Rathod) पहुंचे। जहां उन्होंने बनत नगर पंचायत, सदर तहसील ओर नगर पालिका शामली में निरिक्षण व कार्यकर्ताओं के साथ एक सभा की। जिसमें उन्होंने सरकार के नेतृत्व में सभी विकास कार्य करने का दावा किया है। वहीं, उन्होंने जिले के कार्यकर्ताओं की समस्या भी सुनी। जिसमें स्थानीय नेताओं ने अधिकारियों पर भ्रस्टाचार का आरोप लगाया है।

राज्य मंत्री ने कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का किया निरीक्षण

आपको बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के आदेश के बाद सभी मंत्री धरातल पर जाकर अपने कार्यकर्ताओं की मीटिंग कर जनता की समस्याओं को सुन रहे है। वहीं, आज उसी क्रम में शामली जनपद में नगर विकास, शहरी समग्र विकास, नागरिक रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन विभाग के राज्यमंत्री राकेश राठौर (Minister of State Rakesh Rathod) पहुंचे। जहां उन्होंने सबसे पहले बनत के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया, तो वही फिर जनप्रतिनिधियों से सदर तहसील के सभागार में मुलाकात की।

राकेश राठौर ने कार्यकर्ताओं की जानी समस्याओं

बाद में राज्य मंत्री राकेश राठौर (Minister of State Rakesh Rathod) ने शामली की नगरपालिका के सभाकक्ष में पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ उनकी समस्याओं का हाल जाना। जिसमें उनके कार्यकर्ताओं ने स्थानीय अधिकारियों पर पैसे लेकर काम करने और स्थानीय नेताओं की बात ना सुनने का आरोप लगाया है। स्थानीय नेताओं का आरोप है कि अधिकारी उनकी बात नहीं मानते हैं जिससे स्थानीय व अन्य लोगों में सरकार के लोगों की छवि धूमिल होती है।

हमारी सरकार में विकास कार्य में तेजी लाई: राज्य मंत्री

वहीं, राज्य मंत्री राकेश राठौर (Minister of State Rakesh Rathod) ने बताया कि माननीय योगी और मोदी जी का लक्ष्य धरातल पर आम जनमानस की समस्या को जानना है। हमारे कुछ स्थानीय कार्यकर्ता भी प्रताड़ित है सबके पॉइंट नोट किये जा रहे हैं। सर्वे किया है। बिजली विभाग में भ्रस्टाचार फैला है। एक एक लाख रुपये लेते है। भ्रष्टाचार पर तमाम अधिकारी या कोई भी हो सब नॉट किया जा रहा है। हमारी सरकार में विकास कार्य में तेजी लाई जा रही है। उन्होंने जनपद में बीजेपी द्वारा तीनों सीट हारने के बारे में कहा कि उस बात पर भी मंथन किया जा रहा है वहीं, सरकार किसी की भी हो भ्रस्टाचार सहन नही होगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story