×

Nepal Plane Crash: राज्यमंत्री रविंद्र जयसवाल विमान हादसे में मृतकों के घर पहुंचे

Nepal Plane Crash: उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री व उत्तर प्रदेश सरकार के प्रतिनिधित्व के रूप में रविंद्र जयसवाल नेपाल विमान हादसे में मृत्यु पीड़ितों के घर कासिमाबाद तहसील पहुंचे ।

Rajnish Mishra
Published on: 18 Jan 2023 12:52 AM GMT
Ghazipur: Minister of State Ravindra Jaiswal reached the house of the dead in Nepal plane crash
X

 गाजीपुर: राज्यमंत्री रविंद्र जयसवाल नेपाल विमान हादसे में मृतकों के घर पहुंचे

Nepal Plane Crash: उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री व उत्तर प्रदेश सरकार के प्रतिनिधित्व के रूप में रविंद्र जयसवाल नेपाल विमान हादसे में मृत्यु पीड़ितों के घर कासिमाबाद तहसील पहुंचे जहां उन्होंने सबसे पहले विमान हादसे में मृतक चकजैनब गांव निवासी अनील राजभर के घर पहुंच पीड़ितों से मुलाकात की इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के प्रतिनिधित्व के रुप में भेजा गया है ।

मृतकों के परिजनों को लेकर सरकार चिंतित

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री व प्रतिनिधित्व के रुप में गाजीपुर के विमान हादसे में मृतकों के परिजनों से मिलने आये राज्य मंत्री रविंद्र जयसवाल ने कहा की सरकार पिड़ीत परिवारों को लेकर चिंतित है । उन्होंने कहा की सरकार द्वारा यहां से परिवार को काठमांडू भेजना वहां शवों का शिनाख्त करना सम्मान के साथ शवों को भारत लाना इसके बाद भी उत्तर प्रदेश सरकार पिड़ित परिवारों की चिंता करेगी । वहां मौजूद ग्रामीणों ने राज्य मंत्री से बताते हुए कहा की अनील राजभर के परिवार की माली हालत ठीक नहीं है ।

दुख की घड़ी में सरकार साथ

राज्य मंत्री रविंद्र जयसवाल ने कहा की इस दुख भरी समय में प्रदेश सरकार हमेशा आप लोगों के साथ है । उन्होंने कहा की सरकार द्वारा हर सुविधा मुहैया कराया जायेगा । राज्य मंत्री रविंद्र जयसवाल ने अनील राजभर के परिवार से मिलने के बाद सोनु जयसवाल, अभिषेक मौर्य व विशाल शर्मा के घर पहुंच पीड़ित परिवारों से मुलाकात की उन्होंने कहा की सरकार द्वारा हर सुविधा मुहैया कराया जायेगा । इस दौरान जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह समेत भाजपा के नेता मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story