×

Sitapur: बाबा के बुलडोज़र का उन्ही के मंत्री राकेश राठौर ने किया विरोध, बोले हम समझते हैं दुकानदारों का दर्द

Sitapur: डीएम अनुज सिंह के निर्देश पर ट्रांसपोर्ट से प्रधान डाकघर मार्ग पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। बाबा का बुलडोजर चलते ही दुकानदारों ने विरोध शुरू कर दिया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 5 Nov 2022 3:36 PM GMT
Sitapur
X

अपनी ही सरकार के बुलडोज़र का राज्यमंत्री राकेश राठौर ने किया विरोध

Sitapur: बाबा के बुलडोज़र का आज उन्ही में मंत्री ने विरोध कर दिया। मामला यूपी के सीतापुर जिले का है जहाँ डीएम अनुज सिंह के निर्देश पर ट्रांसपोर्ट से प्रधान डाकघर मार्ग पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। यह अभियान सिटी मजिस्ट्रेट सीओ सिटी अधिशासी अधिकारी पालिका सीतापुर की मौजूदगी में हटाया गया। बाबा का बुलडोजर चलते ही दुकानदारों ने विरोध शुरू कर दिया।

हालांकि इस बीच बाबा का बुलडोजर अपना काम करता रहा और अवैध रूप से रखी दुकानों को हटाता रहा। जब इस बात की जानकारी नगर विकास राज्य मंत्री राकेश राठौर उर्फ गुरु को हुई तो वह अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से वार्ता की।

अपनी ही सरकार के विरोध में पहुंचे नगर विकास राज्य मंत्री राकेश राठौर ने कहा कि सरकार का विरोध नहीं किया जा रहा है, बल्कि इन गरीब दुकानदारों को किसी जगह पर व्यवस्थित करने की बात सिटी मजिस्ट्रेट से की गई है।

मंत्री राकेश राठौर ने कहा की एक खोखा 10 से 15000 का आता है। जेसीबी से टूट जाएगा। हम भी खोखे से आए हुए हैं। दर्द होता है। बाबा के बुलडोजर को रोकने के सवाल पर मंत्री बोले बाबा का बुलडोजर चलना चाहिए, लेकिन गरीबों पर नहीं बड़ी-बड़ी बिल्डिंगों पर चलना चाहिए। बड़े-बड़े अतिक्रमणकारी है उन पर चलना चाहिए। जिस रोड पर अभियान चलाया जा रहा है उस पर बड़े-बड़े डॉक्टरों ने अवैध कब्जे कर रखे हैं जिला प्रशासन को बोला गया है कि इन्हें वेंडिंग जोन में बसाया जाए।

वहीँ, इसकी जानकारी लगते ही पूर्व पालिका चेयरमैन आशीष मिश्रा मौके पर पहुंच गए और दुकानदारों को अतिक्रमण के नाम पर हटाए जाने का विरोध करने लगे। उनके इस विरोध को देखते हुए मौके पर मौजूद शहर कोतवाल टीपी सिंह और आशीष मिश्रा के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story