TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

शिवशक्‍ति सेवा आश्रम के कार्यक्रम में शामिल हुईं रीता जोशी, संस्था के सेवा भाव को सराहा

रीता जोशी ने कहा कि संस्‍था के संस्‍थापक गुरुजी जिस प्रकार से गरीबों, दीन दुखियों और समाज के वंचितों की सेवा और नि:शुल्‍क उपचार कर रहे हैं, ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है।इस मौके पर उन्‍होंने आरती और अन्‍य धार्मिक कार्यक्रमों में भी भागीदारी की।

zafar
Published on: 12 May 2017 2:08 PM GMT
शिवशक्‍ति सेवा आश्रम के कार्यक्रम में शामिल हुईं रीता जोशी, संस्था के सेवा भाव को सराहा
X

लखनऊ: सामाजिक क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रही संस्‍था लाल महेंद्र शिवशक्‍ति सेवा आश्रम की ओर से विभूतिखंड स्‍थित संस्‍था के कार्यक्रम स्‍थल पर एक विशेष आयोजन किया गया।

इस अवसर पर संस्‍था के हजारों सेवकों और लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश की महिला कल्‍याण, मातृशिशु कल्‍याण और पर्यटन मंत्री प्रोफेसर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि इस संगठन की ओर से समाज में दी जा रही सेवाएं अतुलनीय हैं।

सेवा भाव की सराहना

प्रोफेसर रीता जोशी ने कहा कि यह संस्‍था पिछले 30-35 सालों से जिस लगन से काम कर रही है, वह अपने आप में अनुकरणीय है। चाहे सरकार का स्‍वच्‍छता अभियान हो या समाज के अन्‍य कार्य, ओम नम: शिवाय समूह के स्‍वयंसेवक बढ़-चढ़कर भागीदारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि संस्‍था के संस्‍थापक गुरुजी जिस प्रकार से गरीबों, दीन दुखियों और समाज के वंचितों की सेवा और नि:शुल्‍क उपचार कर रहे हैं, ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है।इस मौके पर उन्‍होंने आरती और अन्‍य धार्मिक कार्यक्रमों में भी भागीदारी की।

संस्‍था के गुरुजी लाल महेंद्र ने आगंतुकों को आशीर्वाद दिया और पीड़ितों के विभिन्‍न रोगों का इलाज भी प्राकृतिक चिकित्‍सा व आत्‍मशक्‍ति से किया। गौरतलब है यह सेवा समूह इलाहाबाद, कानपुर, अयोध्‍या, बहराइच, लखनऊ आदि स्‍थानों पर साप्‍ताहिक सेवा कार्यों के जरिए अपनी सक्रिय भागीदारी निभा रहा है।

संस्‍था की स्‍वयंसेवक गरिमा के मुताबिक गुरुजी पिछले कई सालों से राजधानी लखनऊ में दीन दुखियों की सेवा में लगे हुए हैं।

zafar

zafar

Next Story