×

इन अधिकारियों के लिए फिक्रमंद योगी के मंत्री: सभी से की बात, दिए ये निर्देश

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कोरोना महामारी के मदेद्नजर आज विद्युत विभाग के सभी अधीक्षण अभियन्ता स्तर तक के अधिकारियों को यूपी पावर कारपोरेशन, शक्ति भवन लखनऊ से वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से सम्बोधित किया।

Shivani Awasthi
Published on: 16 April 2020 5:58 PM GMT
इन अधिकारियों के लिए फिक्रमंद योगी के मंत्री: सभी से की बात, दिए ये निर्देश
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कोरोना महामारी के मदेद्नजर आज विद्युत विभाग के सभी अधीक्षण अभियन्ता स्तर तक के अधिकारियों को यूपी पावर कारपोरेशन, शक्ति भवन लखनऊ से वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए उपभोक्ताओं को शेडयूल के अनुसार सुचारू रूप से विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाए।

ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को किया सम्बोधित

ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि उपकेन्द्रों पर पर्याप्त मास्क एवं सैनिटाइजर की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये। विद्युत हेल्पलाईन नं0 1912, फेसबुक एवं ट्वीटर पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का प्राथमिकता पर निस्तारण सुनिश्चित किया जाएं।

ये भी पढ़ेंःमौलाना साद ने फोड़ा एक और आडियो बम, पुलिस ने 4 करीबियों को धर दबोचा

दिए ये निर्देश

उन्होंने कहा सुचारू विद्युत आपूर्ति हेतु आवश्यक कदम उठायें जाए। उपकेन्द्रों, लाईन एवं परिवर्तक की ओवर लोडिंग एवं बेलेसिंग का कार्य शीघ्र किया जाए। झटपट कनेक्शन योजना एवं निवेश मित्र में समस्त नये संयोजन बिना किसी असुविधा के आन लाईन निर्गत किये जाए।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में योगी सरकार ने किया बड़ा एलान, UP में शुरू होंगी ये 11 इंड्रस्ट्रीज

मेरठ से ये अधिकारी रहे वीडियो काॅन्फ्रेसिंग में शामिल

डिस्कॉम मुख्यालय मेरठ में विडियों कान्फ्रेसिंग में प्रबन्ध निदेशक, अरविन्द मल्लप्पा बंगारी,(एमडी) एवं एन0के0 अरोड़ा, निदेशक(कार्मिक एवं प्रशासन), राजकुमार निदेशक(तकनीकी), एल0के0 गुप्ता निदेशक(वित्त) आदि अधिकारीगण उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ेंः मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष की बड़ी मदद, कोरोना से जंग में किया इतने करोड़ का दान

मण्डल स्तर तक के समस्त अधिकारीयों ने सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान में रखते हुए अपने कार्यालय से ही उपरोक्त वीडियो कान्फ्रेसिंग में भाग लिया।

रिपोर्ट - सादिक़ खान मेरठ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story