×

मंत्री सुरेश खन्ना ने उड़ाईं रेलवे नियमों की धज्जियां, बंद फाटक के नीचे से पार की पटरी

आम जनता रेल नियम तोड़े तो कार्रवाई की बात की जाती है, लेकिन यहां खुद कैबिनेट मंत्री ही रेल नियमों को तोड़ते नजर आए। ट्रेन गुजरने के कारण रेलवे फाटक बंद था। तभी कैबिनेट मंत्री का काफिला पहुच गया। मंत्री को इतनी जल्दी थी कि वह फाटक खुलने का इंतजार नहीं कर सके और वह गाड़ी से उतरे और बंद रेलवे फाटक के नीचे पटरी पार करते हुए दूसरी तरफ चले गए।

Dharmendra kumar
Published on: 25 March 2019 9:07 AM GMT
मंत्री सुरेश खन्ना ने उड़ाईं रेलवे नियमों की धज्जियां, बंद फाटक के नीचे से पार की पटरी
X

शाहजहांपुर: आम जनता रेल नियम तोड़े तो कार्रवाई की बात की जाती है, लेकिन यहां खुद कैबिनेट मंत्री ही रेल नियमों को तोड़ते नजर आए। ट्रेन गुजरने के कारण रेलवे फाटक बंद था। तभी कैबिनेट मंत्री का काफिला पहुच गया। मंत्री को इतनी जल्दी थी कि वह फाटक खुलने का इंतजार नहीं कर सके और वह गाड़ी से उतरे और बंद रेलवे फाटक के नीचे पटरी पार करते हुए दूसरी तरफ चले गए। इससे पहले भी कैबिनेट मिनिस्टर रेल नियमों को तोड़कर सुर्खियों मे आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें...राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, गरीबों के खाते में हर साल आएंगे 72 हजार रुपये

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना ने बीते रविवार को निगोही थाना क्षेत्र में कई कार्यक्रम निपटाने के बाद उन्होंने खुदागंज क्षेत्र का रूख किया। मिरानपुर कटरा रेलवे क्रासिंग पर कई दिन से काम चल रहा है। जिससे कसरक हाॅल्ट पर काफी जाम की स्थिति बनी रहती थी। रविवार को भी कसरक हाॅल्ट के पास रेलवे फाटक पर दोनों ओर काफी लंबी जाम लगा था। उसी दौरान वहां कैबिनेट मंत्री का काफिला पहुच जाता है।

यह भी पढ़ें...पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रतीक पाटिल ने छोड़ी कांग्रेस, लगाया ये आरोप

कुछ देर मंत्री ने गाड़ी मे बैठकर फाटक खुलने का इंतजार किया, लेकिन ज्यादा टाईम होने के कारण मंत्री गाड़ी से उतरे और फाटक के नीचे से पटरी पार करते हुए फाटक के दूसरी तरफ चले गए। फाटक के दूसरी तरफ पर उनके समर्थक ने दूसरी गाड़ी मंगवा ली थी जिसमें बैठकर वह खुदागंज के लिए निकल गए। उनके साथ बड़ी संख्या मे समर्थक भी थे। समर्थकों ने भी नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रेलवे फाटक को पार करते हुए निकल गए।

यह भी पढ़ें...लखनऊ फ्रेंड्स क्लब में आयोजित गुलजार-ए-शाम ने बनाया संडे को सुपर्ब

आपकों बता दें कि इससे पहले सुरेश कुमार खन्ना लखनऊ जाने के लिये रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। जहां थोड़ा लेट हो जाने पर ट्रेन चल दी थी जिसके बाद कैबिनेट मिनिस्टर को भागकर ट्रेन मे चढ़ना पड़ा था। उसके बाद लखनऊ चंडीगढ़- एक्सप्रेस को मोहनगंज रेलवे क्रासिंग के पा चेन खींचकर रोका गया था। तब भी कैबिनेट मंत्री ही ट्रेन में चढ़े थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story