×

Sonbhadra में रेलवे ट्रैक पर मिला किशोरी का क्षत-विक्षत शव, ग्रमीणों ने रेलवे विभाग से की ये मांग

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के निमिया गांव के पास रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हाल में एक किशोरी का शव पाए जाने इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है की उसकी मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। शव को देखकर यही लग रहा था की उक्त युवती रेलवे ट्रैक पार कर रही होगी वहीं उसी वक्त ट्रेन गुजरी होगी जिसके चपेट में आ गई होगी। युवती की घटनास्थल पर हीं तुरंत मौत हो गई थी । पुलिस ने तुरंत ही घटनास्थल के पास पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।

Deepak Raj
Report Deepak Raj
Published on: 1 July 2021 7:20 AM GMT
Symbolic image of track
X

Train (Photo- Social Media)

सोनभद्र न्यूज। दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के निमिया गांव के पास रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हाल में एक किशोरी का शव पाए जाने इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है की उसकी मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। शव को देखकर यही लग रहा था की उक्त युवती रेलवे ट्रैक पार कर रही होगी वहीं उसी वक्त ट्रेन गुजरी होगी जिसके चपेट में आ गई होगी। युवती की घटनास्थल पर हीं तुरंत मौत हो गई थी । पुलिस ने तुरंत ही घटनास्थल के पास पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।

symbolic image of a dead body on track



आपको बता दे की निमियाडीह निवासी नैमुद्दीन की 14 वर्षीय पुत्री शबनम बुधवार की रात आठ बजे के करीब टॉर्च लेकर घर से बाहर निकली। देर तक नहीं लौटी तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की लेकिन पता नहीं चला। सुबह होने पर रेलवे ट्रैक की तरफ जाकर देखा तो रेलवे ट्रैक पर शव छत पर छत-विक्षत हाल में पड़ा हुआ था। स्थिति देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि रात में किशोरी किसी ट्रेन की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर हीं मौत हो गई।

मृतका को मंदबुद्धि बताया जा रहा है

ग्रामीणों का कहना है की गांव के बगल में रेलवे ट्रैक होने से प्रायः कभी आदमी तो कभी जानवर ट्रैन की चपेट में आते रहते हैं। बच्चे तथा वृद्ध लोगों को रेलव ट्रैक को पार करने में विशेष परेशाानी होती है। सरकार को चाहिए गांव के नजदीक से गुजरना वाले ट्रैक पर फेंसिंग कर दिया जाए व फुटब्रिज का निर्माण किया जाए जिससे जान-माल की रक्षा हो और लोग अपने आप को भी सुरक्षित महसूस कर सकें। ग्रामीणों ने मामले की सूचना प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह को दी इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया पुलिस का मानना है कि उसकी मौत ट्रेन से कटने से हुई है। मृतका को मंदबुद्धि बताया जा रहा है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story