चार बदमाशों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर बनाया उसका अश्लील विडियो

Mathura News: मथुरा में एक नाबालिग के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। आरोपियों ने नाबालि को डरा धमकाकर उसके साथ गैंगरेप किया।बदमाशो ने नाबालिग का अश्लील विडियो भी बना लिया।

Nitin Gautam
Published on: 29 Jun 2022 6:03 AM GMT
Minor gangraped in up
X

मथुरा में नाबालिग से गैंगरेप 

Mathura News: मथुरा में चार युवकों ने एक नाबालिक के साथ दरिदंगी (Minor gangrape) की, जब नाबालिक दुबारा बुलाने पर नहीं आई तो आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो (Porn video) वायरल कर दी। वीडियो वायरल उसके पिता के मोबाइल पर भी पहुंच गई। फिलहाल, वीडियो के आधार पर पिता ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नामजद दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। फरार दोनो आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

मथुरा में एक नाबालिग के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। आरोपियों ने नाबालि को डरा धमकाकर उसके साथ गैंगरेप किया। फिर उसका वीडियो भी बना लिया। डरी सहमी नाबालिग ने इस वारदात का खुलासा आरोपियों द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी देने के बाद किया।

बिना मां की बेटी के साथ दिया वारदात को अंजाम

पीड़िता सिर्फ 13 वर्षीय है। नाबालिग को ईंधन के लिए लकड़ी बिनने के बहाने जंगल की तरफ ले गए। रास्ते में आरोपी नाबालिग को एक मकान में खींच ले गए और वहां बालिका के साथ दुराचार किया। आरोपियों ने बालिका के साथ तमंचे की नोक पर इस वारदात को अंजाम दिया।

नाबालिग ने पिता को बताई आपबीती

13 वर्षीय बालिका के पिता टैक्सी चलाकर परिवार का पालन पोषण करते हैं। आरोपियों ने जब वारदात को अंजाम दिया तो वह घर पर नहीं थे। राजस्थान से कई दिन में लौटे पिता ने जब बेटी को गुमशुम देखा तो उसने कारण पूछा। काफी प्रयास के बाद बालिका ने जो बताया उसे सुनकर पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story