×

नाबालिग से गैंगरेप, अकेला देख गन्ने के खेत मे खींच कर घटना को दिया अंजाम

यूपी के बलरामपुर जिले से एक नाबालिग के साथ गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने शौच के लिए जा रही नाबालिग को जबरन दबोच लिया और गन्ने के खेत मे लेजाकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर सरगर्मी से उनकी तलाश शुरू कर दी।

Anoop Ojha
Published on: 22 Jan 2019 1:15 PM GMT
नाबालिग से गैंगरेप, अकेला देख गन्ने के खेत मे खींच कर घटना को दिया अंजाम
X

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर जिले से एक नाबालिग के साथ गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने शौच के लिए जा रही नाबालिग को जबरन दबोच लिया और गन्ने के खेत मे लेजाकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर सरगर्मी से उनकी तलाश शुरू कर दी। 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें.....बलरामपुर : गन्ना किसानों ने फसल को लगाई आग, शुगर मिल पर 20 करोड़ का बकाया

मामला थाना हरैया क्षेत्र का है जहां दिनांक 19 जनवरी को शौच के लिए जा रही 15 वर्षीय किशोरी को गांव के ही दो युवकों ने पकड़ लिया और जबरन खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद मौके से दोनों फरार हो गए। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को आपबीती बताई।

यह भी पढ़ें.....बलरामपुर पहुंचे सीएम योगी, बोले- अटल बिहारी के नाम पर बनेगा मेडिकल सेटेलाइट सेंटर

पिता की तहरीर पर हरैया थाने में दोनों आरोपियों के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई। हरैया थाना प्रभारी संजय नाथ तिवारी को परसपुर चौराहे पर उस वक्त दोनों गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिल गई जब दोनों को फरार होने की कोशिश कर रहे थे। थाना प्रभारी संजय नाथ तिवारी ने दोनों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम विजय पुत्र रामदरस तथा दूसरे ने मित्रसेन उर्फ छोटकऊ निवासी होमपुर थाना हरैया जनपद बलरामपुर बताया है। आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। गैंगरेप की जघन्य वारदात में शामिल आरोपियों की 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी करने पर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर अमित कुमार ने हरैया पुलिस को नगद राशि से पुरस्कृत किया है।

यह भी पढ़ें.....झारखण्ड से अगवा दो नाबालिग बहनें बलरामपुर से बरामद, आरोपी तांत्रिक भी अरेस्ट

मामले पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि 19 जनवरी की रात घटना की जानकारी मिली थी परिजनों की तहरीर के आधार पर दो आरोपियों पर नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया गया था। हरैया थाना प्रभारी को शीघ्र से शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे। इसके बाद हरैया प्रभारी संजय नाथ तिवारी द्वारा बेहतर कार्य कुशलता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story