×

कानपुर: फंदे पर लटका मिला नाबालिग का शव, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

कानपुर में छेड़छाड़ की पीड़िता की लाश फंदे पर लटकी मिली। पिता का आरोप है कि आरोपियों ने ही बेटी की हत्या की है।

Shreya
Published on: 2 April 2021 3:37 AM GMT (Updated on: 2 April 2021 5:18 AM GMT)
कानपुर: फंदे पर लटका मिला नाबालिग का शव, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप
X

कानपुर: फंदे पर लटका मिला नाबालिग का शव, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे। आए दिन अलग-अलग जिलों से युवतियों के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़खाड़ करने के मामले सामने आते रहते हैं। इस बीच कानपुर देहात में छेड़छाड़ की पीड़ित एक नाबालिग लड़की की लाश फंदे पर लटकी मिली। पिता का आरोप है कि छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों ने ही बेटी की हत्या की है।

पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत

इसके साथ ही पिता ने ये भी कहा है कि जब वो मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गए तो पुलिस ने उन्हें डांटकर भगा दिया। इसके बाद जब वो घर पहुंचे तो बेटी फंदे से लटकी मिली। वहीं, घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और अब मामले की जांच में जुट गई है। अगर ये काम पुलिस पहले करती तो शायद पीड़िता की जान बच जाती। ये पूरी घटना कानपुर देहात के थाना राजपुर क्षेत्र की है।

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

जानें क्या है पूरा मामला

कानपुर देहात के थाना राजपुर क्षेत्र में 14 वर्षीय लड़की की लाश घर में फंदे से लटकती मिली। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पिता राजपुर थाने में बेटी से छेड़खानी और मारपीट होने की शिकायत करने पहुंचा था। पिता का आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं सुनी और वहां से डांटकर भगा दिया। पीड़ित पिता का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी बेटी को मारकर फंदे पर लटका दिया।

पिता ने बयां किया दर्द

पिता के मुताबिक, पड़ोसी राधेश्याम के बेटों ने उनकी बेटी से छेड़खानी की। वहीं, जब शिकायत की गई तो आरोपियों ने बेटी और पत्नी के साथ मारपीट की। पीड़ित पिता ने बताया कि जब वो इस मामले में शिकायत करने थाना पहुंचे तो दरोगा ने शिकायत सुने बजाय भगा दिया। जब वहां से लौटकर घर वापस पहुंचे तो बेटी का शव फंदे से लटका मिला। पिता का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी बेटी को मारकर फंदे पर लटका दिया।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद शिकयत न सुनने वाली पुलिस मौके पर पहुंची और मौत के बाद रात में ही मामले में एफआईआर दर्ज कर ली। मामले में एसपी केशव चौधरी ने बताया कि लड़की की मां ने पड़ोसी और उसके लड़कों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मामले में एक लड़के को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Shreya

Shreya

Next Story