×

Agra News: दबंगो ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर परिजनों को पीट-पीट कर किया लहूलुहान

Agra News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में दबंगो ने बड़ा दुस्साहस दिखाया है। दबंगों द्वारा नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Rahul Singh
Published on: 20 July 2022 9:26 AM GMT
Dabangs raped a minor girl in Agra, lynched the family members for protesting
X

आगर: दबंगो ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म

Agra News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में दबंगो ने बड़ा दुस्साहस दिखाया है। दबंगों द्वारा नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) द्वारा महिलाओं को सशख्त बनाने के लिए मिशन शक्ति अभियान (Mission Shakti Abhiyan) चलाया जा रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ जनपद आगरा के थाना मलपुरा के एक गांव में रहने वाले परिवार ने दबंग पर बेटी से दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

जनपद आगरा के थाना मलपुरा के एक गांव में रहने वाले पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव का दबंग रामबरन 18 जुलाई की रात को उनकी नाबालिग बेटी को जबरन घर से उठा ले गया और घर से दूर ले जाकर दुष्कर्म किया ।

दबंगो ने माता-पिता को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया

बेटी को खोजते हुए माता-पिता जब रामबरन के घर पहुंचे तो दबंगो ने उनपर हमला कर दिया। दबंगों ने नाबालिग किशोरी के परिजनों को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया ।

पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी ग्रामीण (SP Rural) ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है ।

पीड़िता का बयान दर्ज करवाया जाएगा । मामले में दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी । किसी दोषी को बख्शा नही जाएगा । वहीं दूसरी तरफ नाबालिग बेटी के साथ हुई वारदात के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story